Move to Jagran APP

रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ी, पंजाब पुलिस ने भेजा समन

पंजाब पुलिस ने रवीना टंडन फराह खान कॉमेडियन भारती सिंह को पूछताछ के लिए समन जारी किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 09:09 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 09:09 AM (IST)
रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ी, पंजाब पुलिस ने भेजा समन
रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ी, पंजाब पुलिस ने भेजा समन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और प्रोड्यूसर फराह खान के साथ कॉमेडियन भारती सिंह की मुश्किलें कम होती नजर आ रही हैं। दरअसल, पंजाब पुलिस ने तीनों सेलेब्स को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में समन जारी किया गया है। सेलेब्स को समन जारी करने को लेकर डेप्यूटी एसपी सोहन सिंह ने बताया कि उन्हें पुलिस जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किए गए।

loksabha election banner

पुलिस ने इस मामले में समन भेजा है, लेकिन सेलेब्स पहले ही अपनी गलती मान चुकी हैं और उन्होंने इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी है। इस केस को लेकर फराह खान और रवीना टंडन ने कैथोलिक चर्च के भारतीय कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसियस से मुलाकात की थी, जहां उन्होंने लिखित रूप से धार्मिक भावनाओं के अनजाने में ठेस पहुंचाने पर माफी मांगी।

आपको बता दें कि 25 दिसंबर को प्रसारित एक टीवी शो के दौरान एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए उनके खिलाफ 26 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया था। साथ ही पुलिस ने बताया है कि उन्हें अरेस्ट नहीं किया जाएगा, क्योंकि उन्हें सिर्फ पूछताछ में मदद के लिए कहा गया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि वो पूछताछ में आने के लिए और समय भी ले सकते हैं और पुलिस ने वक्त दे देगी।

दरअसल, मामला आईपीसी की धारा 295-ए के तहत दर्ज किया गया है। इससे पहले फराह खान ने फ्लिपकार्ट वीडियो ओरिजनल्स के क्विज शो ‘बैकबेंचर्स’ की पूरी टीम की तरफ से ट्विटर पर माफी मांगी थी। वह इस शो की मेजबानी करती हैं। इस एपिसोड को फ्लिपकार्ट वीडियो ने अपने प्लेटफार्म से हटा दिया है। वहीं रवीना ने ट्वीट के जरिए माफी मांगी थी।

क्या था मामला:

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान ने एक चैनल पर प्रसारित कॉमेडी कार्यक्रम के दौरान पवित्र बाइबल को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद ईसाई संगठनों ने अजनाला पुलिस थाने में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज करवाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.