Move to Jagran APP

Section 375 को लेकर अक्षय खन्ना की मुश्किलें बढ़ी, इस वजह से कोर्ट ने भेजा समन

Pune Court summons Akshaye Khanna फिल्म सेक्शन 375 को लेकर पुणे कोर्ट ने अक्षय खन्ना को समन जारी किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 12:39 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 12:39 PM (IST)
Section 375 को लेकर अक्षय खन्ना की मुश्किलें बढ़ी, इस वजह से कोर्ट ने भेजा समन
Section 375 को लेकर अक्षय खन्ना की मुश्किलें बढ़ी, इस वजह से कोर्ट ने भेजा समन

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'सेक्शन 375' का ट्रेलर जारी हो चुका है, फिल्म के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं और फिल्म अगले महीने रिलीज होने को भी तैयार है। हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले ट्रेलर को लेकर अभिनेता अक्षय खन्ना की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल फिल्म रिलीज से पहले पुणे कोर्ट ने मंगलवार को अक्षय खन्ना और फिल्म के दो प्रोड्यूर्स को समन जारी किया है। कोर्ट ने वकीलों के बारे में नकारात्मक तथ्य दिखाने के चलते समन जारी किया है।

loksabha election banner

फिल्म 11 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। उससे पहले अक्षय खन्ना के साथ कुमार मंगल पाठक और अभिषेक मंगल पाठक को 9 सितंबर को कोर्ट में पेश होना होगा। कोर्ट ने यह फैसला एडवोकेट वाजेद खान पठान की एक याचिका के बाद आया है, जिसमें कहा गया था कि फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो में अदालत की प्रक्रियाओं का चित्रण गलत ढंग से किया गया है।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है और जो भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है। फिल्म में ऋचा चड्ढा ने एक सरकारी वकील की भूमिका निभाई है, जो अपने मुवक्किल को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ती है। वहीं अक्षय खन्ना ऋचा के खिलाफ फिल्मकार का केस लड़ रहे हैं, जिन पर दुष्कर्म का आरोप लगा है।

हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रेलर की तारीफ हो रही है और कहा जा रहा है कि वकीलों का अलग पहलू दिखाया गया है। फिल्म में जाकिर हुसैन, कुमुद मिश्रा, कुलभूषण खरबंदा और अतुल कुलकर्णी भी दिखाई देंगे। फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' और सनी कौशल की फिल्म 'भंगड़ा पा ले' से क्लैश कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.