नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'सेक्शन 375' का ट्रेलर जारी हो चुका है, फिल्म के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं और फिल्म अगले महीने रिलीज होने को भी तैयार है। हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले ट्रेलर को लेकर अभिनेता अक्षय खन्ना की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल फिल्म रिलीज से पहले पुणे कोर्ट ने मंगलवार को अक्षय खन्ना और फिल्म के दो प्रोड्यूर्स को समन जारी किया है। कोर्ट ने वकीलों के बारे में नकारात्मक तथ्य दिखाने के चलते समन जारी किया है।

फिल्म 11 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। उससे पहले अक्षय खन्ना के साथ कुमार मंगल पाठक और अभिषेक मंगल पाठक को 9 सितंबर को कोर्ट में पेश होना होगा। कोर्ट ने यह फैसला एडवोकेट वाजेद खान पठान की एक याचिका के बाद आया है, जिसमें कहा गया था कि फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो में अदालत की प्रक्रियाओं का चित्रण गलत ढंग से किया गया है।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है और जो भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर आधारित है। फिल्म में ऋचा चड्ढा ने एक सरकारी वकील की भूमिका निभाई है, जो अपने मुवक्किल को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ती है। वहीं अक्षय खन्ना ऋचा के खिलाफ फिल्मकार का केस लड़ रहे हैं, जिन पर दुष्कर्म का आरोप लगा है।

हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रेलर की तारीफ हो रही है और कहा जा रहा है कि वकीलों का अलग पहलू दिखाया गया है। फिल्म में जाकिर हुसैन, कुमुद मिश्रा, कुलभूषण खरबंदा और अतुल कुलकर्णी भी दिखाई देंगे। फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' और सनी कौशल की फिल्म 'भंगड़ा पा ले' से क्लैश कर सकती है।

 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस