Move to Jagran APP

Pulwama Terror Attack: पाकिस्तानी अभिनेत्री को इरफ़ान वाली फिल्म से किया बाहर, अब यह हीरोइन...

फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। इसके लिए इरफ़ान खान वापिस भारत लौट चुके हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 10:05 AM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 07:54 AM (IST)
Pulwama Terror Attack: पाकिस्तानी अभिनेत्री को इरफ़ान वाली फिल्म से किया बाहर, अब यह हीरोइन...
Pulwama Terror Attack: पाकिस्तानी अभिनेत्री को इरफ़ान वाली फिल्म से किया बाहर, अब यह हीरोइन...

मुंबई। पुलवामा (Pulwama terror attack) में हुई दर्दनाक आतंकी हमले के बाद से देश में आक्रोश है। हर तरफ इसकी कड़ी निंदा की जा रही है। पाकिस्तान (Pakistan) को लेकर भी लोगों में काफी गुस्सा है। बॉलीवुड कलाकारों ने भी इसका जमकर विरोध किया है। इस बीच खबर आ रही है कि, हिंदी मीडियम 2 (Hindi medium) में काम करने जा रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba qamar) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

loksabha election banner

जी हां, जानकारी के मुताबिक अब फिल्म हिंदी मीडियम 2 का पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर हिस्सा नहीं हैं। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों में शुरू होने वाली है। अभिनेता इरफ़ान खान भी कैंसर के इलाज के बाद भारत लौट आए थे और जल्द शूटिंग शुरू करने वाले हैं। लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों का बॉलीवुड में काम करने को लेकर विरोध फिर से शुरू हुआ। इसके बाद खबर है कि, हिंदी मीडिया 2 का हिस्सा अब सबा कमर नहीं है और उनके रोल के लिए अब राधिका आप्टे से बात की जा रही है। 

हिंदी मीडियम 2017 में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में इरफान खान के अलावा सबा कमर अहम भूमिका में थी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू होगी। हिंदी मीडियम की बात करें तो इसमें इरफान खान अभिनेत्री सबा कमर के अपोजिट नजर आए थे। इनके अलावा फिल्म में अमृता सिंह, नेहा धूपिया, दीपक डोबरियाल और मल्लिका दुआ जैसे कई कलाकार थे।

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: अमिताभ बच्चन ने काम रोका, प्रदर्शन, क्रिकेटर्स सड़क पर

हमने आपको बताया था कि, पुलवामा में सी आर पी एफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के ख़िलाफ़ देश उबल रहा है और पाकिस्तान व आतंकियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है। हाल ही में दो पाकिस्तानी प्लेबैक गायकों को पुलवामा हमले का खामियाज़ा भुगतना पड़ा है। बॉलीवुड म्यूज़िक में वर्षों से बड़ा नाम कमा रहे पाकिस्तान के गायक आतिफ़ असलम और राहत फ़तेह अली खान के गानों को म्यूज़िक कंपनी टी- सीरीज़ ने अपने यू- ट्यूब एकाउंट से हटा दिया है। वैसे ये गाना यू-ट्यूब पर बाकी एकांउट से मौजूद है l जानकारी के मुताबिक म्यूज़िक लेबल ने पुलवामा हमले के बाद ये कार्रवाई की है। सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है के 'दिल दियां गल्ला' सहित कई सुपरहिट गानों के सिंगर आतिफ़ असलम का गाना (वीडियो ) 'बारिशें ' 13 फरवरी को अपलोड किया गया था, जिसे हटा दिया गया है। इसी तरह राहत फ़तेह अली खान का गाना 'ज़िन्दगी' 15 फरवरी को यू-ट्यूब पर चढ़ाया गया था। उसे भी रीमूव कर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.