मुंबई। कुणाल खेमू की अगली फिल्म 'गुड्डू की गन' रिलीज के लिए तैयार है। मगर अभी तक सेंसर बोर्ड से इस फिल्म के प्रोमोज को टीवी पर दिखाने की परमिशन नहीं मिल पाई है।

अभिषेक में नहीं दिखा ऐश्वर्या की फिल्म को प्रमोट जज्बा

सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है। ये एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है। इसलिए इसके प्रमोशन में दिक्कत आ रही है। टीवी के दर्शकों के लिए फिल्ममेकर्स इसे दिखाना चाहते हैं मगर बोर्ड से अनुमति नहीं मिली है।

फिल्म के को-निर्देशक शांतनु रे ने कहा, 'येे एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है। मगर इसमें अभद्र संवाद न के बराबर है। हालांकि सेंसर बोर्ड से परमिशन लेने में हमें भी दिक्कत आई। उन्होंने टीवी पर प्रोमो दिखाने के लिए कुछ तरीके सुझाए हैं। ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने के लिए टीवी बेहतर माध्यम है।

कई लोग इस फिल्म के बारे में नहीं जानते हैं। हमारी समस्या ये है कि हम फिल्म का पब्लिसिटी कैम्पेन कैसे शुरू करें।'

फिल्म थिएटर में आने के लिए तैयार है। इस महीने के अंत तक फिल्म रिलीज हो सकती है। रे ने कहा, 'शुरुआत में हमने 12 प्रोमो बनाए थे मगर उन्हें नकार दिया गया था। इसके बाद हमने नौ नए वर्जन तैयार किए। हाल ही में उन्होंने तीन प्रोमो को हरी झंडी दी है।'

रे ने बताया कि सर्टिफिकेश देना बोर्ड के स्तर पर ही मुश्किल भरा काम था। चिंता ये भी है कि ये फिल्म लोगों से कनेक्ट हो पाएगी या नहीं। उन्होंने कहा, 'हमने टीवी के प्रोमोज में कुछ फेरबदल किया है। कुछ ही दिनों में वो टीवी पर भी आएंगे। हमारे पास फिल्म को मार्केट करने के लिए सिर्फ दस दिन उपलब्ध हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग थिएटर जाएंगे और फिल्म देखेंगे।'

देखिए सलमान ने इस हीरोइन को सबके सामने कर डाला किस

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021