मुंबई। छोटे परदे का बेहद लोकप्रिय शो नागिन का तीसरा सीज़न जून शुरू होने वाला है। एकता कपूर के इस शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिससे नागिन के बदला लेने की कहानी का खुलासा हो जाएगा।

नागिन 3 का ये प्रोमो करिश्मा तन्ना के किरदार पर ही केंद्रित किया गया है। वो इच्छाधारी नागिन अपने नाग यानि रजत टोकस के साथ प्रेम क्रीड़ा में लिप्त रहती है तभी कुछ लोग आते है और नाग को मार देते हैं। उसके बाद लोगों का एक झुंड नागिन के साथ 'जबरदस्ती' करता है। नागिन इसी का बदला लेगी। प्रोमो के अंत में उन तीनों नागिनों को दिखाया गया है जो इस शो का हिस्सा होंगी। प्रोमो का ये प्लाट सुनील दत्त वाली नागिन और मनीषा कोइराला वाली जानी दुश्मन से मिलता जुलता है। प्रोमो में 'तेरे संग प्यार मैं...' गाने की ट्यून भी रखी गई है।

मंगलवार को मुंबई में इस शो की स्टारकास्ट मीडिया के सामने आईं l एकता की ये तीनों नागिनें यानि सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना ने इस दौरान अपना फन दिखाने की कोशिश की l 

आपको पता ही होगा की एकता कपूर के हिट शो नागिन से पहले दो भाग की 'फनवालियां ' यानि मौनी रॉय और अदा खान बाहर हो चुकी हैं और इस बार उनकी जगह अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति ने ले ली है। एक तीसरी नागिन भी है, करिश्मा तन्ना के रूप में। नागिन के तीसरे सीजन में शिवन्या यानि मौनी रॉय की जगह सुरभि ज्योति लेंगी। बद्तमीज़ दिल और नागार्जुन जैसे सीरियल में दिख चुके पीरल वी पुरी , सुरभि के अपोजिट होंगे। पहले सीजन में ये रोल अर्जुन बिजलानी ने और दूसरे में करणवीर बोहरा ने निभाया था। इतना ही नहीं रक्षंदा खान और चेतन हंसराज को भी नागिन 3 में शामिल किया गया है। शो में दोनों की जोड़ी अलग रंग में दिखेगी। रजत टोकस नागराज के किरदार में होंगे l जून में ऑन एयर होने वाले इस शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है और हाल ही में अनीता और करिश्मा ने एक वीडियो शूट किया। नागिन 3 की कहानी कुछ अलग होगी। पिछले दिनों एक टीज़र जारी किया गया था जिसमे कुछ लोग एक लड़की को उठा कर ले जा रहे हैं और फिर उसे एक जगह पटक देते हैं। वहां से कुछ नाग निकलते हैं और फिर उस लड़की आंख खुलती है जो बेहद ख़ौफ़नाक है। हालांकि इस बार भी सारा ड्रामा इच्छाधारी नागिनों का ही है। नागिन के एक और दो भाग में शिवन्या और शेषा का किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था और ये रोल्स मौनी रॉय और अदा खान ने अदा किये थे। मौनी अब बड़े परदे की ओर जा चुकी हैं और अक्षय कुमार के साथ गोल्ड, रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र और सलमान के साथ दबंग 3 में काम कर रही हैं। नई नागिनों में अनीता हसनंदानी को एकता कपूर की सबसे करीबी माना जाता है ।

अनीता ने एकता के बालाजी बैनर पर कभी सौतन कभी सहेली, क्या दिल में है, क़यामत और कसम से सीरियल भी किये और कृष्णा कॉटेज और रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में भी। अनीता इन दिनों एकता कपूर के सीरियल ये है मोहब्बतें में शगुन का रोल कर रही हैं। सुरभि ज्योति को साल 2012 में अपने डेब्यू सीरियल ‘कबूल है’ से किया था। साल 2015 में एकता कपूर ने छोटे परदे पर नागिन शुरू किया था और एक साल बाद एकता ने नागिन का दूसरा सीज़न भी लाया गया।

यह भी पढ़ें: TV TRP: आईपीएल के दबदबे के बीच ये सीरियल बना हुआ है नंबर वन

Posted By: Manoj Khadilkar