PreviousNext

प्रियंका चोपड़ा की ये हॉलीवुड फ्रेंड बनेगी ब्रिटिश प्रिंस की दुल्हन, देखिए तस्वीरें

Publish Date:Tue, 28 Nov 2017 05:17 PM (IST) | Updated Date:Sun, 03 Dec 2017 09:29 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा की ये हॉलीवुड फ्रेंड बनेगी ब्रिटिश प्रिंस की दुल्हन, देखिए तस्वीरेंप्रियंका चोपड़ा की ये हॉलीवुड फ्रेंड बनेगी ब्रिटिश प्रिंस की दुल्हन, देखिए तस्वीरें
प्रिंस हैरी के साथ मेगन की दूसरी शादी होगी। प्रियंका चोपड़ा शादी में मेगन की ब्राइड्समेड बन सकती हैं।

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बेहद ख़ुश हैं। हो भी क्यों ना, आख़िर उनकी ख़ास दोस्त की शादी ब्रिटेन के प्रिंस हैरी से होने जा रही है। प्रियंका ने अपनी इस ख़ुशी को इंस्टाग्राम पर दोनों की तस्वीर शेयर करके ज़ाहिर किया है।

प्रियंका की ये दोस्त हैं मेगन मार्कले, जिनकी प्रिंस हैरी के साथ सगाई का एलान 27 नवंबर को किया गया है। मीगन के बारे में हम आपको और भी ज़्यादा जानकारी देंगे, लेकिन पहले जान लीजिए प्रियंका ने उनके बारे में क्या कहा है। प्रियंका ने लिखा है- Congratulations my girl Meghan and Prince Harry. I am so happy for you Meg. You deserve the best always. Keep smiling that infectious smile. प्रियंका के बधाई देने के अंदाज़ से आप समझ सकते हैं कि वो मीगन की कितनी क़रीबी दोस्त हैं। 

 

Congratulations to my girl @meghanmarkle and Prince Harry!! I’m so happy for you Meg! You deserve the best always..keep smiling that infectious smile. Xoxo 🎉🥂❤️👰

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

वैसे मेगन के इंस्टाग्राम एकाउंट से भी ज़ाहिर होता है कि प्रियंका के साथ उनकी दोस्ती ख़ास है। Meghan Markle अमेरिकन एक्ट्रेस और ह्यूमेनिटेरियन हैं। 2018 में प्रिंस हैरी के साथ उनकी शादी होने वाली है। प्रिंस हैरी और Meghan 2016 से रिलेशनशिप में हैं। मेगन का प्रिंस हैरी से तीस साल बड़ी हैं। वो 36 साल की हैं और उनका जन्म लॉस एंजेलिस में अगस्त 1981 में हुआ था। प्रिंस हैरी के साथ मीगन की दूसरी शादी होगी। इससे पहले मीगन एक्टर और प्रोड्यूसर Trevor Engelson के साथ 2004 से 2011 तक रिलेशनशिप में रही थीं। सितंबर 2011 में दोनों ने शादी की और 2013 में तलाक़ हो गया। 

 

#TBT to girl time with @priyankachopra & Mubina in #Malibu last week #californialove #homesweethome

A post shared by Meghan Markle (@meghanmarkle) on

प्रिंस हैरी के बारे में मीगन ने पहली बार इसी साल सितंबर में एक इंटरव्यू के दौरान बात की थी। मेगन ने कहा था कि दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं और काफ़ी ख़ुश हैं। शादी के बाद मीगन ने एक्टिंग करियर छोड़कर सिर्फ़ ह्यूमेनिटी के लिए काम करेंगी। प्रिंस हैरी के साथ उनकी मुलाक़ात एक ब्लाइंड डेट पर हुई थी, जिसे दोनों के कॉमन फ्रेंड ने ऑर्गनाइज़ किया था। लीगल ड्रामा सूट्स में वो राशेल ज़ेन का किरदार प्ले करती रही हैं। 

 

 

About last night. Thank you to my babe @priyankachopra for the best date night #Hamilton #NYC

A post shared by Meghan Markle (@meghanmarkle) on

साई-फाई थ्रिलर फ्रिंज में उन्होंने स्पेशल एजेंट एमी जेसप का किरदार प्ले किया, जो काफ़ी लोकप्रिय हुआ। मेगन ख़ुद को फूडी मानती हैं और उनकी इस आदत को सूट्स में उनके किरदार राशेल ज़ेन के ज़रिए दिखाया गया था। चर्चा ये भी है कि प्रियंका चोपड़ा शादी में मेगन की ब्राइड्समेड बन सकती हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:priyanka chopras hollywood friend meghan markle to wed britain prince harry(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Big Debuts: जाह्नवी कपूर समेत 2018 में गदर मचाने आ रहे हैं ये 5 स्टार किड्सग़ज़ब: 38 दिन में ख़त्म हुआ वरुण धवन का 'अक्टूबर', अक्षय कुमार 30 दिन में बन गये 'वक़ील'