अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड के तीनों सुपरस्टार खानों के संग काम करने का हर हीरोइन का सपना होता है। कटरीना कैफ, करीना कपूर और अनुष्का शर्मा का ये सपना पूरा हो चुका है लेकिन प्रियंका चोपड़ा का नहीं। उनकी आमिर खान के साथ काम करने की तमन्ना अब तक अधूरी है।

दो साल के बाद प्रियंका अब अपनी बॉलीवुड वापसी को तैयार हैं। शाहरुख़ की डॉन वाली जंगली बिल्ली करीब 10 साल बाद सलमान खान के साथ फिल्म भारत से वापसी कर रही हैं । वैसे पिछले दिनों ये खबर आई थी कि प्रियंका, महेश मथाई की फिल्म सैल्यूट में काम करना चाहती हैं लेकिन आमिर खान ने ही जब इस फिल्म में काम न करने का मन बनाया तो अमेरिका में बैठी प्रियंका ने भी इस फिल्म से किनारा कर लिया । लेकिन सलमान की भारत का नाम आते ही उन्होंने फ़ौरन हां कर दी। प्रियंका लंबे समय से अपने विदेशी प्रोजेक्ट्स में बीजी थीं। हाल ही में वह मुंबई आयी थीं और उसी वक़्त से कयास लगाये जाने लगे थे कि सलमान की फिल्म में वही हिस्सा होने वाली हैं लेकिन फिर खबर आयी कि उन्होंने दूरी बना ली है। अब सारे कयासों से पर्दा उठ चुका है। प्रियंका जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफ़र कर रहे हैं। अली की यह फिल्म सलमान खान की कंपनी बैनर तले बन रही हैं। सलमान खान के साथ यह अली की तीसरी फिल्म है। इससे पहले टाइगर ज़िंदा है और सुलतान ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल की है। बता दें कि प्रियंका को पिछली बार फिल्म जय गंगाजल में ही नजर आयी थीं ।

इसके बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गई थीं। प्रियंका ने अली की फिल्म गुंडे में काम किया था और प्रियंका ने सलमान के साथ फिल्म सलाम-ए-इश्क, गॉड तुस्सी ग्रेट हो और मुझसे शादी करोगे में काम किया है।

यह भी पढ़ें: अखंड भारत के पहले बाग़ी की फिल्म में ‘बाहुबली तमन्ना’ भी

By Manoj Khadilkar