Move to Jagran APP

Priyanka Chopra ने फैमिली प्लानिंग को लेकर की बातचीत, जानें- क्या है निक-प्रियंका का प्लान?

Priyanka chopra and Nick Jonas प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की है और उन्होंने बताया कि अभी वो एक साल के लिए बिजी हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 09:18 AM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 09:18 AM (IST)
Priyanka Chopra ने फैमिली प्लानिंग को लेकर की बातचीत, जानें- क्या है निक-प्रियंका का प्लान?
Priyanka Chopra ने फैमिली प्लानिंग को लेकर की बातचीत, जानें- क्या है निक-प्रियंका का प्लान?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है। प्रियंका चोपड़ा भले ही भारत में नहीं रहती हैं, लेकिन हमेशा भारत से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका और निका होली के मौके पर भारत आए थे और दोनों अपनी होली की वजह से काफी खबरों में रहे थे। हालांकि, इस बार यह ट्रेंडिंग कपल फैमिली प्लानिंग को लेकर खबरों में हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है और उनकी आगे के लिए क्या प्लानिंग है...

loksabha election banner

एक ब्रिटिश मैगजीन से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो इस साल अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से अपने काम में व्यस्त हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उनके लिए परिवार भी काफी अहम है और वो भी ऐसा चाहती हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा कि जब भी भगवान की कृपा होगी, सबकुछ सही वक्त पर हो जाएगा। इससे साफ होता है कि प्रियंका चोपड़ा इस साल से फैमिली बढ़ाने से दूर हैं, लेकिन उसके बाद निक-प्रियंका की फैमिली की ओर से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

Coronavirus lockdown के बीच हॉस्पिटल पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, फैंस की बढ़ी चिंता

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️❤️ @nickjonas @ginothegerman #stayathome 📸- @cavanaughjames

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

पिछले साल अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू में भी प्रियंका चोपड़ा ने कहा था, 'मैं जब 12 साल की थी तबसे ही मां बनना चाहती थी। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं हमेशा बच्चे चाहती थी और जब भी वक्त आएगा ऐसा हो जाएगा।' इस इंटरव्यू में भी प्रियंका ने फैमिली प्लानिंग की बात वक्त पर छोड़ दी है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की वजह से खबरों में हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I accept the #SafeHands challenge 🧼@DrTedros. One of the main takeaways from our IG live chat yesterday was the importance of washing your hands properly. It’s a simple action that can help save lives and flatten the curve. And here's a song to ensure you're doing this for at least 20 seconds.🎵 co-written by @nickjonas. I nominate @katebosworth, @mindykaling, @nickjonas, @parineetichopra and @amitabhbachchan. Namaste 🙏🏽

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दरअसल, पहले प्रिंयका चोपड़ा ने अमेरिका में रहते हुए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना वॉरियर्स के लिए तालियां बजाई थीं। उसके बाद उन्होंने डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल से बातचीत कर कोरोना के बारे में बातचीत की थी। उसके बाद उन्होंने सेफ हैंड चैलेंज को पूरा करते हुए लोगों को हाथ धोने का सही तरीका बताया था और हाथ धोने के लिए कहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.