Move to Jagran APP

Priyanka Chopra: प्रियंका ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, ऋतिक रोशन, लारा दत्ता समेत इन सेलेब्स ने किए ये कमेंट

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक फिल्मों में अपनी ​एक्टिंग का दम दिखाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 01:36 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 01:36 PM (IST)
Priyanka Chopra:  प्रियंका ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, ऋतिक रोशन, लारा दत्ता समेत इन सेलेब्स ने किए ये कमेंट
Hollywood and Bollywood actress Priyank chopra photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक फिल्मों में अपनी ​एक्टिंग का दम दिखाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पुरानी और नई फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में प्रियंका का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि ये कई साल पुरानी फोटो है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि ये तस्वीर तब की है जब वह 17 साल की थीं। तस्वीर में उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ जैकेट पहनी हुई है और मुस्कुराती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘लीन मीन एंड ऑल ऑफ 17!’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

वहीं प्रियंका के इस फोटो में लारा दत्ता और दीया मिर्जा ने कमेंट में लिखा ‘मुझे ये लड़की याद है।’ वहीं कटरीना कैफ़ और राजकुमार राव ने उनके इस फोटो पर दिल की इमोजी कमेंट की हैं। तो वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन ने कमेंट में ‘स्वीट’ लिखा है साथ ही उनके फैंस भी इस फोटो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि साल 2000 में जब प्रियंका चोपड़ा ने ‘मिस वर्ल्ड’ खिताब जीता था। उसी साल दीया मिर्जा ने मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स बनीं थीं।

Priyank

बता दें कि प्रियंका की एक बुक आने वाली है और वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बुक अनफिनिश्ड मैरोरी को बढ़ावा दे रही हैं, जो इस महीने बुकस्टोर्स पर आने से पहले प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। बुक में उन्होंने अपने जीवन की बहुत सारी बाते शेयर की हैं, और बुक में उनकी किशोरावस्था से लेकर अनदेखी तस्वीरें भी शामिल हैं।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर कुछ पुराने फोटो शेयर किए हैं और लिखा, ‘प्री-ऑर्डरिंग मायइ मैमोरी अनफिनिशड़ पाने के लिए बायो लाइक पर जाए। वहीं उन्होंने अपने मिस वर्ल्ड के खिताब जीतने के वक्त की भी एक क्लिप अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें मिस वर्ल्ड के खिताब से नवाजा जा रहा हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मिल वर्ल्ड 2000, ये तस्वीर.. मैं सिर्फ 18 साल की हुई थी और मिस वर्ल्ड बन गई! जब मैं लास्ट में अपने माता-पिता से मिलने पहुंची तो मेरी मां ने मुझसे जो पहली बात कही, वो थी सुंदरी तुम्हारी पढ़ाई के साथ क्या होने वाला है?’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.