Move to Jagran APP

Priyanka Chopra के साथ इस फोटो में दिखीं Zaira Wasim, यूजर्स भड़के

Priyanka Chopra And Zaira Wasim Viral Photo प्रियंका चोपड़ा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें जायरा वसीम भी नजर आ रही हैं। (फोटो- Priyanka Chopra Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 10:24 AM (IST)
Priyanka Chopra के साथ इस फोटो में दिखीं Zaira Wasim, यूजर्स भड़के
Priyanka Chopra के साथ इस फोटो में दिखीं Zaira Wasim, यूजर्स भड़के

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक ग्रुप फोटो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो के चर्चा में आने की वजह है बॉलीवुड को अलविदा कह देने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम। जी हां, जायरा वसीम की वजह से यह फोटो चर्चा में आ गई है और जायरा भी खबरों का हिस्सा बन गई है। दरअसल, इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक की टीम के साथ किसी समुद्र के बीच पर खड़े हैं और इस फोटो में जायरा वसीम भी दिखाई दे रहे हैं।  

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा के इस फोटो को शेयर करने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई है। इसके बाद से लोगों ने जायरा वसीम की खिंचाई करना शुरू कर दी है। कई लोगों ने उन्हें नौटंकी लड़की तो किसी ने ड्रामेबाज लिखा है। साथ ही लोग उन पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि यह फोटो अभी की नहीं है जबकि पहले की है। लोगों का मानना है कि जायरा धर्म की वजह से फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर अभी भी यह सब कर रही है, लेकिन यह फोटो पहले की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On my way to @tiff_net today. Can't wait for the rest of the team to join me for the premiere on the 13th. So excited for the amazing early reviews & to share this with the world! #TheSkyIsPink @faroutakhtar @zairawasim_ @rohitsaraf10 @shonalibose_ #RonnieScrewvala @rsvpmovies #SiddharthRoyKapur @roykapurfilms @purplepebblepictures #SKGlobal

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आपको बताते हैं कि आखिर जायरा को ऐसे देखकर लोग इतना भड़क क्यों रहे हैं... दरअसल, कुछ महीने पहले जायरा वसीम ने बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला किया था। जायरा ने एक नोट पोस्ट कर यह ऐलान किया था, जिसमें लिखा था- 'इस क्षेत्र (फिल्मी दुनिया) ने वास्तव में मुझे बहुत प्यार, समर्थन और प्रशंसा दिया है, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम भी किया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में 'ईमान' से भटक गई (अल्लाह की इबादत में मुस्लिमों का दृढ़ मार्ग)।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की अफकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक जल्द ही रिलीज होने वाली है और जायरा वसीम भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। शोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितंबर प्रीमियर होने वाला है। इस प्रीमियर के जानकारी देते हुए ही प्रियंका ने टीम की यह फोटो पोस्ट की थी। वहीं फिल्म का ट्रेलर भी मंगलवार को जारी कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.