Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की यह प्यारी सी तस्वीर, देखकर आप भी कह उठेंगे- परफेक्ट मूड

प्रियंका की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि उनकी इस तस्वीर को सोलह लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है।

By Hirendra JEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 08:32 AM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 09:21 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की यह प्यारी सी तस्वीर, देखकर आप भी कह उठेंगे- परफेक्ट मूड
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की यह प्यारी सी तस्वीर, देखकर आप भी कह उठेंगे- परफेक्ट मूड

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा का हर अंदाज़ दिलकश है और सोशल मीडिया के जरिये वो अपने फैंस को इसकी झलक भी दिखाती रहती हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने अपनी एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

loksabha election banner

प्रियंका की इस तस्वीर को देखकर समझा जा सकता है कि इन दिनों वो कितनी खुश हैं। प्रियंका अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'इज़ इंट इट रोमांटिक' के प्रमोशन में जुटी हैं उसके अलावा अपने मोम की प्रतिमा बनने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। बहरहाल, देखिये वो तस्वीर जो प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। प्रियंका की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि उनकी इस तस्वीर को सोलह लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा ने अपने लुक से फिर खींचा ध्यान, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Mood. 😂🌹♥️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

ज़िंदगी से भरी इस तस्वीर में प्रियंका का अंदाज़ देखने लायक है। निक जोनस से शादी के बाद वो पहले से कहीं ज़्यादा कॉन्फिडेंट और बिंदास नज़र आने लगी हैं। आये दिन निक प्रियंका के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर कर बताते रहते हैं कि उनकी लाइफ भी कितनी बदल गयी है। देश-विदेश में प्रियंका की ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग है और पिछले कुछ महीनों में इसमें और भी बढ़ोतरी हुई है। प्रियंका सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं! उनका एक और अंदाज़ इस तस्वीर में देख सकते हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया है!

यह भी पढ़ें: वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी सिन्हा और यूलिया वंतूर संग सलमान ख़ान ही नहीं ये स्टार्स भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

When you pose too hard...#beforeandafter Tune into @fallontonight tonight! @jimmyfallon missed our food challenge, but there was so much to catch up on. Always the best seeing you! ❤️ to @theroots

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.