नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद इतिहास रचने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आप पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैंं प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज हालिस किया था। वहीं प्रियंका ने हाल ही में मिस वर्ल्ड इवेंट के दिनों को याद किया। यही नहीं उन्होंने उस वक्त हुए एक हादसे का भी खुलासा किया। प्रियंका ने खुलासा किया कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले उनका एक एक्सिडेंट हो गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Films | Love | Health (@filmystan123)

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जिमी फॉलन के शो 'द टुनाइट शो' में अपने 'मिस वर्ल्ड' के दौरान को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 'मिस वर्ल्ड' के स्टेज पर जाने से पहले वह जल गईं थीं जिसे उन्होंने अपने हेयर कर्लर से अपने जली हुए स्किन छुपाया था। इसको लेकर वह काफी परेशान होकर इधर-उधर घूम रहीं थीं। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी। वहां करीब 90 लड़कियां थीं, जो बैकस्टेज में इधर-उधर घूम रही थीं। सभी लड़कियां अपना हेयरस्टाइल और मेकअप करवा रही थीं। ऐसे में मैंने  अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी और इसी बीच किसी ने मुझे किसी ने धक्का दे दिया। और जल्दबाजी में मैंने खुद को जला लिया और स्किन खरोंच दी थी।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ ने आगे बताया, 'इस घटना से मेरे फेस की स्किन बुरी तरह से जल गई थी और एक बड़ा सा दाग आ गया था। मैंने अपने इस दाग को कंसीलर और बालों से छुपा लिया। जब भी मैं उस तस्वीर को देखती हूं तो मुझे याद आ जाता है कि कैसे मैंने बालों का छल्ला बनाकर दाग को ढका था। आज भी मैं उस दिन को भूल नहीं पाई और न ही भूल पाउंगी।

Edited By: Priti Kushwaha