Move to Jagran APP

मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू की जीत पर इन अभिनेत्रियों को हुआ गर्व, सुष्मिता सेन-लारा दत्ता समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

चंडीगढ़ की हरनाज़ संधू ने आज पूरी दुनिया में भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। हरनाज़ ने मिस यूनिवर्स 2021 की विजेता का खिताब जीतकर न सिर्फ अपने सिर पर बल्कि पूरे देश के सिर पर एक ताज सजा दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 12:40 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 03:51 PM (IST)
मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू की जीत पर इन अभिनेत्रियों को हुआ गर्व,  सुष्मिता सेन-लारा दत्ता समेत इन स्टार्स ने दी बधाई
PHoto Credit - Viral Bhayani Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। चंडीगढ़ की हरनाज़ संधू ने आज पूरी दुनिया में भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। हरनाज़ ने मिस यूनिवर्स 2021 की विजेता का खिताब जीतकर न सिर्फ अपने सिर पर, बल्कि पूरे देश के सिर पर एक ताज सजा दिया है। हरनाज़ से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने ये सफलता हासिल की थी और आज 21 साल बाद हरनाज़ ने भी वही सफलता अपने नाम कर ली है।

loksabha election banner

हरनाज़ की जीत के बाद पूरे देश में खुशी की माहौल है, पूरा देश उनपर गर्व कर रहा है। देशभर से लोग हरनाज़ पर प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने भी मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ को जीत की बधाई है। इनके अलावा और भी अभिनेत्रियों ने हरनाज़ की मुबारकबाद दी है।

लारा दत्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हरनाज़ को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, ‘मुबारक हो हरनाज़। इस क्लब में आपका स्वागत है। इसके लिए हमने 21 साल इंतजार किया था। आपने हमें बहुत बहुत बहुत गर्व महसूस करवाया है’।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस डीवा यूनिवर्स उर्वशी रौतेला और और हरजनाज़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमंं दोनों एक दूसरे को ढेर सारा प्यार देती दिख रही हैं। आपको बताते चलें कि उर्वशी भी मिस यूनिवर्स 2021 कॉन्टेंस्ट जज कर रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान ने भी हरनाज़ की जीत पर गर्व ज़ाहिर करते हुए उन्हें इस जीत के लिए बधाई दी है। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टीरो पर हरनाज़ का विनिंग वीडियो शेयर करते हुए लिख, 'नए ताज को बधाई...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमिना मिस इंडिया रहीं नेहा धूपिया ने भी हरनाज़ को जीत की मुबारकबाद दी है। नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हरनाज़ का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है 'आपने हम सबको गर्व महसूस करवाया है'।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनोट ने भी हरनाज के लिए पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारत की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने भी हरनाज़ की जीत पर खुशी ज़ाहिर करते हुए उनपर गर्व किया है। सुष्मिता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, '#YehBaat ‘हर हिन्दुस्तानी की नाज़’ हरनाज़ कौर संधू #MissUniverse2021 #INDIAAAAAA आपके ऊपर बहुत गर्व है। मुबारक हो हरनाज़ संधू। भारत को इतनी खूबसूरती से दर्शाने के लिए शुक्रिया। #Jaihind।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.