नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra Jonas प्रियंका चोपड़ा जोनस आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। क्योंकि हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें उनका ड्रेसअप और स्टाइल स्टेटमेंट काफी अट्रेक्टिव है। प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने पति निक जोनस Nick Jonas की डॉक्यूमेंट्री चेजिंग हैप्पीनेस के प्रीमियर पर पहुंची थीं जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनस पति निक जोनस संग डॉक्यूमेंट्री चेजिंग हैप्पीनेस के प्रीमियर पर पहुंचीं थीं जहां से कई तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, इस डॉक्यूमेंट्री निक ब्रदर्स Nick Brothers की है जिसका प्रीमियर लॉस एंजेलिस में आयोजित किया गया था। 

प्रियंका चोपड़ा जोनस की तस्वीरों में देख सकते हैं कि उनका लुक काफी अट्रेक्टिव है और ड्रेस यूनीक है।

इस दौरान प्रियंका और निक के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली।

हमेशा की तरह इस बार भी प्रियंका और निक ने शानदार फोटोशूट करवाया और अलग-अलग पोज में फोटो दिए। 

प्रियंका ब्लैक कलर के ड्रेसअप में नजर आईं तो वहीं निक ने ब्राउन कलर का सूट पहना हुआ था। 

प्रियंका और निक के फैंस को पीछे देखा जा सकता है कि किस प्रकार वे अपने चहेते स्टार्स को देख उत्साहित थे। 

इस खास अवसर पर निक के भाई जो अपनी पत्नी सोफी टर्नर के साथ पहुंचे थे। 

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक बातचीत में कहा था कि वे फिल्‍मों में मिली सफलता के बाद अब राजनीति की डगर पर चलने की तरफ हैं। भारतीय राजनीति में फिल्‍मी दुनिया की कुछ हस्तियों की सफलता से प्रोत्‍साहित होकर प्रियंका चाहती हैं कि राजनीति के मैदान में भी वे फिल्‍मों की तरह शीर्ष सफलता हासिल करें। प्रियंका इतने तक ही नहीं रुकने वाली हैं। वह अपने पति को भी राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाते हुए देखना चाहती हैं। उनकी ख्‍वाहिश है कि उनके पति निक जोनस अमेरिका के राष्‍ट्रपति बनें। इसके लिए वे चाहती हैं कि निक जोनस अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव में हिस्‍सा लें और इस सर्वोच्‍च पद पर आसीन हों। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Edited By: Rahul soni