Move to Jagran APP

Priyanka Chopra Jonas ने देखा 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर और फिर परिणीति चोपड़ा के लिए कही यह बात

परिणीति की यह पहली फ़िल्म है जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। कहा जा सकता है कि परिणीति का यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा। द गर्ल ऑन द ट्रेन को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 08:05 AM (IST)
Priyanka Chopra Jonas ने देखा 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर और फिर परिणीति चोपड़ा के लिए कही यह बात
Priyanka Chopra and Parineeti Chopra. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है। ट्रेलर को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। परिणीति की कज़िन प्रियंका चोपड़ा ने ट्रेलर देखकर उनकी तारीफ़ की। 

loksabha election banner

प्रियंका ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- तुम पर गर्व है माई गर्ल। इसे देखने का इंतज़ार है। द गर्ल ऑन द ट्रेन 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी। परिणीति की यह पहली फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। कहा जा सकता है कि परिणीति का यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू होगा। द गर्ल ऑन द ट्रेन को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। यह अंग्रेजी फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का आधिकारिक रीमेक है।

फ़िल्म में परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हरी भी अहम किरदारों में दिखेंगी। दोनों एक्ट्रेसेज़ ने अपने किरदारों के लुक सोशल मीडिया में शेयर किये हैं। अदिति ने लिखा- आपको कभी पता नहीं चलता कि आपने सही ट्रेक पकड़ा है, जब तक कि आप इस पर नहीं होते। 

कीर्ति कुल्हरी फ़िल्म में ब्रिटिश पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगी। कीर्ति ने अपना लुक शेयर करके लिखा- जब आप सच के पीछे होते हो और आपको पता नहीं चलता। 

द गर्ल ऑन द ट्रेन एक ऐसी लड़की मीरा की कहानी है, जो रोज़ ट्रेन से सफ़र करते हुए ट्रेन से एक परिवार को ख़ुशहाल ज़िंदगी जीते हुए देखती है, मगर एक दिन कुछ ऐसा देखती है कि उसकी ज़िंदगी में उथल-पुथल मच जाती है और वो सच जानने  के पीछे लग जाती है। द गर्ल ऑन द ट्रेन, अंग्रेज़ी फ़िल्मों के बॉलीवुड रीमेक की परम्परा को आगे बढ़ाएगी। परिणीति के करियर की बात करें तो 2019 में वो दो फ़िल्मों में नज़र आयी थीं। केसरी में अक्षय कुमार के साथ और जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ। द गर्ल ऑन द ट्रेन के अलावा परिणीति के पास संदीप और पिंकी फरार और साइना हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.