मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने ग्लोबल स्टार के रूप में अपनी पहचान मजबूत की है और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बाहर एक सक्षम महिला के रूप में अपनी धाक जमाई है। इस धाक का ही असर है कि प्रियंका अब एक ऐसा काम करने वाली हैं, जिसे जानकर आपको भी गर्व होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2019 की वुमन इन द वर्ल्ड समिट में प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू किया जाएगा। उनका इंटरव्यू वुमन इन द वर्ल्ड की स्थापना करने वाली टीना ब्राउन लेंगी। इस इंटरव्यू में प्रियंका एक उद्यमी के रूप में अपने करियर और एक एक्टिविस्ट के तौर पर अपनी उपलब्धियों पर चर्चा करेंगी। प्रियंका हॉलीवुड-बॉलीवुड फ़िल्में करने के साथ प्रोडक्शन भी कर रही हैं।

पर्पल पेबल पिक्चर्स के नाम से उनकी कंपनी है, जिसके तहत प्रियंका ने कुछ बेहद सफल और क्रिटिकली एक्लेम फ़िल्मों का निर्माण किया है। प्रियंका ने अब एक यू ट्यूब शो इफ आई कुड टेल यू जस्ट वन थिंग भी शुरू किया है। समिट में कई अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्रिटीज़ भी शामिल होंगी। ओपरा विनफ्रे का विशेष उद्बोधन होगा। ख़ास बात यह है कैप्टन मार्वल का किरदार निभाकर दुनियाभर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस ब्री लार्सन भी इस समिट का हिस्सा होंगी। 

प्रियंका हाल ही में जोनस ब्रदर्स के सिंगल सकर के वीडियो में फीचर हुई थीं। इस सिंगल के ज़रिए केविन, जो और निक जोनस काफ़ी अर्से बाद साथ आए। प्रियंका के अलावा वीडियो में जो की मंगेतर सोफी टर्नर और केविन की पत्नी भी शामिल हुईं। सिंगल काफ़ी लोकप्रिय हो रहा है और बिलबोर्ड हॉट 100 में जगह बना चुका है। 

यह भी संयोग है कि निक और प्रियंका की शादी के बाद ही जोनस ब्रदर्स ना सिर्फ़ प्रोफेशनली साथ आये, बल्कि उनकी पार्टनर्स भी वीडियो में साथ आयीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#SuckerVideo OUT NOW 🍭🍭 This is the first time we’ve worked together but not for a moment did it feel like work. Such a fun family affair…#JonasBrothers and the #JSisters cheering each other on! Proud of you husband. (Link in bio)

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Posted By: Manoj Vashisth