Move to Jagran APP

The Sky Is Pink : फिल्म की शूटिंग देखकर रोने लगे थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, देखें वीडियो

लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘द स्काई इज पिंक’ से वापसी करने वाली हैं। प्रियंका इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। Photo- Mid day

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 11:04 AM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 11:18 AM (IST)
The Sky Is Pink : फिल्म की शूटिंग देखकर रोने लगे थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, देखें वीडियो
The Sky Is Pink : फिल्म की शूटिंग देखकर रोने लगे थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘द स्काई इज पिंक’ से वापसी करने वाली हैं। प्रियंका इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वो टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए टोरंटो रवाना हुई हैं। 13 सितंबर को यहां उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का प्रीमियर होगा। उससे पहले प्रियंका का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो और फिल्म की डायरेक्टर शालिनी बोस नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में शालिनी ने निक और प्रियंका से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है जिसकी काफी चर्चा की जा रही है। शालिनी ने बाताया, फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन था....कुछ दिन बाद ही दोनों की शादी होने वाली थी, इसलिए हमने शूटिंग के आखिरी दिन निक को सेट पर इन्वाइट किया। हमने निक को जो टाइम बताया वो उस टाइम से थोड़ा पहले आ गए। उस वक्त प्रियंका एक काफी सीरियस सीन शूट कर रही थीं। निक मेरे पास ही खड़े थे तभी मुझे किसी के रोने की आवाज़ आई। मैंने देखा निक, प्रियंका का सीन देखकर रो रहे हैं।

इसके बाद प्रियंका ने बताया, सीन खत्म  होने के बाद शालिनी मेरे पास आईं और बोलीं तुमने अपनी पति की आंखों में आंसू  ला दिए। तुमने  बहुत अच्छा सीन शूट किया। ये सब काफी क्यूट था।

 

View this post on Instagram

Nick Jonas cried during #Theskyispink shooting 😭😍❤❤ @priyankachopra @nickjonas . . . . . . Video Credit @people

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

आपको बता दें कि प्रियंका ने न केवल इस फिल्म में अभिनय किया है बल्कि वह फिल्म की सह-निर्माता भी हैं। उनके अलावा फिल्म में फरहान अख़्तर और जायरा वसीम भी हैं। हालांकि जायरा ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने इस बात का ऐलान किया कि वो अब एक्टिंग नहीं करेंगी। ऐसे में माना जा रहा है कि जायरा फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा भी नहीं बनेंगी

इससे पहले प्रियंका 2015 में बॉलीवुड फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में थे। फिल्म में प्रियंका ने रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.