Move to Jagran APP

Priyanka Chopra के देवर की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद! तीन बार आई पुलिस

प्रियंका चोपड़ा के देवर यानी निक जोनस के भाई जो जोनस और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने सीक्रेट वेडिंग कर सबको चौंका दिया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 11:18 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 02:58 PM (IST)
Priyanka Chopra के देवर की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद! तीन बार आई पुलिस
Priyanka Chopra के देवर की बैचलर्स पार्टी में पार हो गई थी हद! तीन बार आई पुलिस

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा के देवर यानी निक जोनस के भाई जो जोनस और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने कुछ समय पहले सीक्रेट वेडिंग कर सबको चौंका दिया था। जो और सोफिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी के बारे में सबको बताया था। यहां तक कि जो के माता-पिता को भी सोशल मीडिया के जरिए ही ये पता चला था कि उन्होंने शादी कर ली। अब जो के बड़े भाई यानी निक जोनस ने उनकी बैचलर्स पार्टी से जुड़ा एक खुलासा किया है।

loksabha election banner

हाल ही में प्रियंका के पति निक जोनस और उनके देवर केविन जोनस एक चैट शो का हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने जो जोनस की बैचलर पार्टी के बारे में खुलकर बात की। निक ने बताया कि जो की शादी से पहले स्पेन के आइलैंड पर बैचलर्स पार्टी रखी गई थी। पार्टी में ऐसी बहुत सारी चीज़ें हुईं कि होस्ट ने तीन बार पुलिस को कॉल कर दिया, और पुलिस तीन बार हमारी पार्टी में आई।

निक ने बताया, 'पार्टी में सब इस कदर खो गए थे कि जो ने अपनी शर्ट तक फाड़ दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने दोस्तों की शर्ट भी फाड़ दी थी इसके बाद वो अजीब-अजीब सी हरकत करने लगे थे'। आपको बता दें कि जो और सोफिया ने 1 मई 2019 को लॉस वेगास में शादी कर ली थी। प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था। शादी के दौरान की दोनों की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

 

View this post on Instagram

Telling stories and singing songs on @fallontonight be sure to tune in!

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

 ये भी पढ़ें : Nick Jonas से शादी नहीं इस वजह से Priyanka ने छोड़ दी थी सलमान की फिल्म Bharat

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.