नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से देश में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता में जमकर इजाफ़ा हुआ है, जिसके चलते मनोरंजन के इस नये माध्यम की ओर दर्शकों का रुझान बढ़ा और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी इसका फ़ायदा उठाते हुए दर्शकों के लिए मनोरंजन की तगड़ी खुराक पेश की और यह सिलसिला जारी है। इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, ज़ी5, इरोस नाऊ और एमएक्स प्लेयर जैसे प्लेटफॉर्म्स पर दिलचस्प फ़िल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ की जा रही हैं, जिनमें रोमांस, ड्रामा, देशभक्ति और हॉरर की खुराक मिलेगी। चेक कीजिए पूरी लिस्ट-

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फ़िल्म द व्हाइट टाइगर 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है। अरविंद अडिगा के बेस्ट सेलर नॉवल पर बनी इस अंग्रेज़ी-हिंदी फ़िल्म से आदर्श गौरव फ़िल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। फ़िल्म का निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है। 

ज़ी5 पर जीत की ज़िद सीरीज़ स्ट्रीम हो चुकी है। इस सीरीज़ में अमित साध लीड रोल में हैं। इसका निर्माण बोनी कपूर ने किया है, जिनका यह डिजिटल डेब्यू है। जीत की ज़िद एक आर्मी ऑफ़िसर के हौसले और जज़्बे की कहानी है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

इरोस नाऊ पर 21 जनवरी को ओरिजिनल फ़िल्म जामुन आ गयी है। जामुन एक सोशल सेटायर फ़िल्म है, जिसमें रघुबीर यादव, श्वेता प्रसाद बसु लीड रोल्स में हैं। रघुबीर यादव एक ऐसे पिता के किरदार में हैं, जिसकी बेटी की आंख में भेंगापन है और इसकी वजह से उसकी शादी में अड़चन आ रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Eros Now (@erosnow)

एमएक्स प्लेयर पर 22 जनवरी को आपके कमरे में कोई रहता है वेब सीरीज़ स्ट्रीम हो रही है। यह एक हॉरर सीरीज़ है, जिसमें स्वरा भास्कर, सुमीत व्यास, अमोल पाराशर, नवीन कस्तूरिया और आशीष वर्मा मुख्य किरदारों में शामिल हैं। यह चार दोस्तों की कहानी है, जिसमें स्वरा के किरदार को सुपरनेचुरल पॉवर वाला दिखाया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

इनके अलावा नेटफ्लिक्स पर त्रिभंग देख सकते हैं, जो इस प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक देखी जा रही है। अगर पॉलिटिकल थ्रिलर कंटेंट के शौकीन हैं, तो अमेज़न प्राइम पर तांडव देख सकते हैं। ये दोनों 15 जनवरी को रिलीज़ हुई थीं। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप