Move to Jagran APP

जानें क्यों प्रियंका चोपड़ा को प्लेन में एक डॉक्टर ने दुबई में गिरफ्तार करवाने की दी थीं धमकी, पढ़ें पूरी खबर

Priyanka Chopra fight with A Doctor फैयाज ने अपने बयान में प्रियंका चोपड़ा पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने और गाली देने का आरोप लगाया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 06:34 PM (IST)
जानें क्यों प्रियंका चोपड़ा को प्लेन में एक डॉक्टर ने दुबई में गिरफ्तार करवाने की दी थीं धमकी, पढ़ें पूरी खबर
जानें क्यों प्रियंका चोपड़ा को प्लेन में एक डॉक्टर ने दुबई में गिरफ्तार करवाने की दी थीं धमकी, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर 2011 में एक हाई-प्रोफाइल डॉक्टर ने उनके साथ दुर्व्यवहार करने और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के बीमार होने पर मजाक उड़ाने का आरोप लगाया थाl अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में एक सेलिब्रिटी जितना खबरों में रहता है, उतना ही इस तथ्य से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि विवाद उन्हें सुर्खियों में आने का अहम मौका देते है। 2011 में स्टार प्रियंका चोपड़ा पर भी एक बड़ी आरोप लगा था।

loksabha election banner

यह सब उनके एक विमान यात्रा के दौरान हुआ जब उनपर पर एक यात्री ने दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया था। हालांकि प्रियंका के पास बताने के लिए एक बहुत ही अलग कहानी थी। यात्री डॉक्टर ने उड़ान भरने के बाद प्रियंका चोपड़ा पर फोन पर बात करने का आरोप लगाया थाl ऐसा कर वह दूसरों के जीवन को खतरे में डालने की भी बात डॉक्टर ने कही थीं। प्रियंका चोपड़ा पर आरोप लगाने वाला शख्स डॉ. फैयाज शॉल था, जो अमेरिका में स्थित कश्मीर में जन्मा एक पारंपरिक हृदय रोग विशेषज्ञ था, जिनके ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ जैसे कुछ हाई-प्रोफाइल मरीज थे। वह 20 मई 2011 को मुंबई से दुबई के लिए अमीरात की उड़ान में अभिनेत्री के साथ यात्रा कर रहे थे। फैयाज ने अपने बयान में पीसी पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने और गाली देने का आरोप लगाया था।

 

View this post on Instagram

Expectation vs. Reality 📸- @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

उन्होंने कहा था, 'मैं आमतौर पर दुबई जाने के लिए एक चार्टर्ड विमान ले जाता हूं। लेकिन दिल की बीमारी की जांच के लिए बीमार अभिनेता दिलीप कुमार के परिवार के अनुरोध पर मुझे पाली हिल में उनके निवास पर जाना पड़ा और मेरी फ्लाइट छूट गई। इसके चलते अमीरात की फ्लाइट में सवार हुआl जिस पर प्रियंका चोपड़ा प्रथम श्रेणी में मेरे साथ थीं। उन्होंने खिड़की की सीट पर कब्जा कर लिया था और उड़ान के समय भी फोन पर थी। कर्मचारी भी कोई आपत्ति नहीं कर रहे थे, वे फैन बने हुए थे। इसलिए मैंने उन्हें रोकने के लिए एक नोट पास किया। मुझे दो एयर क्रैश के बारे में पता है जो फोन के सिग्नल के कारण हुए थे।'

वह आगे कहते है, 'इस पर प्रियंका मेरी ओर मुड़ी और बोली, 'तुम मुझे रोकने वाले कौन हो?' मैंने कहा, 'लेडी, अगर आप अमेरिका में होती तो आपको इसके लिए हथकड़ी लग गई होती।' इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'फ*** यूएस।' मैंने उसे बताया कि मैं एक डॉक्टर हूं और मुंबई में अनुभवी अभिनेता दिलीप कुमार को देखता हूं। उसने कहा, 'उस बूढ़े की देखभाल की किसे पड़ी हैं?' तो, मैंने कहा, 'आपको मेरा जीवन और अन्य 250 लोगों को खतरे में डालने का कोई अधिकार नहीं है।' प्रियंका ने फिर कहा, 'पायलट के पास चलते हैं।' मैंने उससे कहा कि जब हम दुबई में उतरेंगे, तो मैं उसे इसके लिए गिरफ्तार करवा सकता हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.