मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को 4 महीने होने वाले हैं, मगर दोनों के रोमांस में कोई कमी नहीं आयी है। हाल ही में प्रियंका और निक अपने परिवार के साथ फ्लोरिडा के मायामी बीच पर छुट्टियां मनाने गये थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हुई थीं। प्रियंका ने इस दौरान परिवार के साथ जमकर मस्ती की। 

ख़ुद से कई साल छोटी जेठानी सोफी टर्नर के साथ प्रियंका ने वॉटर स्पोर्ट्स को एंजॉय किया। वॉटर स्कूटर पर प्रियंका और सोफी को अठखेलियां करते हुए देखा गया था। वहीं निक के सबसे बड़े भाई केविन की बेटी के साथ भी प्रियंका ने वॉटर गेम्स का लुत्फ़ उठाया। 

इन तस्वीरों से एक बात तो साफ़ हो गयी कि प्रियंका अपनी ससुराल में सभी लोगों के फेवरिट हैं और निक के परिवार वालों से प्रियंका की रिलेशनशिप काफी स्ट्रांग है। मगर, आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि इतना सब होने के बाद भी प्रियंका ख़ुद को बेहद ख़राब बीवी मानती हैं। 

हाल ही में प्रियंका एबीसी चैनल के चैट शो The View की मेहमान बनीं, जहां उन्होंने यह चौंकाने वाला खुलासा किया था। प्रियंका ने शो में ख़ुद को Terrible Wife यानि बेहद ख़राब बीवी बताकर चौंका दिया। ऐसा प्रियंका ने इसलिए कहा, क्योंकि वो वो खाना पकाना नहीं जानती।

प्रियंका ने कहा- ''वो (निक) एक अच्छे दक्षिणी परिवार से हैं, जहां उनकी मां खाना बनाती हैं और मैं वैसी नहीं हूं। उस लिहाज़ से मैं एक ख़राब बीवी हूं।'' प्रियंका ने बताया कि वो सिर्फ़ अंडा और टोस्ट ही बना सकती हैं।

निक को जब प्रियंका के कुकिंग स्किल्स का पता चला तो उन्होंने कहा- ''बढ़िया''। निक ने कहा कि कोई बात नहीं, मैं भी नहीं पका सकता। प्रियंका चाहे ख़ुद को कितनी भी ख़राब बीवी मानें, मगर निक के साथ उनके रोमांस और प्यार में कोई कमी नहीं आयी है। प्रियंका ने निक के साथ एक ताज़ा रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, जीवन भर निक के साथ ऐसे ही रहना चाहती हूं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

To live for days like this. ❤️ @nickjonas #boatlife

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसम्बर में अमेरिकन सिंगर एक्टर निक जोनस के साथ शादी की थी। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी। हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज़ से हुई इस शादी में घराती और बारातियों ने जमकर मस्ती की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब देखे गये थे। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि भारत में शादी करने का आइडिया निक का ही था। वो अपनी दुल्हन को उसके घर से लेकर जाना चाहते थे। 

प्रियंका-निक की शादी को लेकर जितनी चर्चा भारत में थी, उससे ज़्यादा उत्सुकता अमेरिका में रही। आलम यह है कि अभी भी प्रियंका किसी टीवी शो में जाती हैं, तो उनसे निक के साथ रिलेशनशिप और शादी पर चर्चा ज़रूर होती है। तरह-तरह के दिलचस्प सवाल पूछे जाते हैं।

Posted By: Manoj Vashisth