नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा बीते दिनों अपनी सगाई की वजह से सुर्खियों में आए थे। सिद्धार्थ ने इशिता कुमार के साथ सगाई की थी, दोनों जल्द शादी भी करने वाले थे, लेकिन कुछ वक्त बाद ये सगाई टूट गई। लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ एक नई लड़की के साथ नजर आए हैं। और ये नई लड़की कोई आम लड़की नहीं बल्कि तेलुगू एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय हैं।

नीलम और सिद्धार्थ सोमवार को मुंकेश अंबानी के घर गणपति पूजा में साथ पहुंचे थे। यहां वैसे तो कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की, लेकिन सिद्धार्थ को तेलुगू एक्ट्रेस के साथ देखकर सभी थोड़ा चौंक गए। इतना ही नहीं इस खास मौके पर दोनों ने सेम कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। सिद्धार्थ ने डार्क ब्लू और क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना था, वहीं नीलम ने भी डार्क ब्लू कलर की गाउन पहन रखी थी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#siddharthchopra today for #nitaambani #ganpati #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि इसी साल सिद्धार्थ की सगाई हुई थी। हालांकि इशिता के साथ उनका रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया। सगाई टूटने के बाद उनकी मां मधु चोपड़ा ने दोनों के अलग होने का ऐलान किया था। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया था कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी रजामंदी से शादी ना करने का फैसला लिया है। हालांकि मधु ने शादी कैंसल होने के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया था। लेकिन मधु के इस बयान के बाद ये कन्फर्म हो गया कि इशिता और सिद्धार्थ अलग हो गए हैं। अब सगाई टूटने के कुछ ही महीने बाद सिद्धार्थ का तेलुगू एक्ट्रेस के साथ नजर आना उन्हें फिर से सुर्खियों में ला सकता है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप