Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा और निक के घर बेटा हुआ है या बेटी? इसका हुआ खुलासा, नाम पर अभी भी बना है सस्पेंस

वेबसाइट ने एक बीच पर प्रियंका और निक की तस्वीरें पब्लिश करते हुए दावा किया है कि यह 14 जनवरी की है और दोनों को पता था कि बच्ची के दुनिया में आने का वक्त करीब आ गया है इसलिए वे पहले से यहां पहुंच गए थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:14 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:14 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा और निक के घर बेटा हुआ है या बेटी? इसका हुआ खुलासा, नाम पर अभी भी बना है सस्पेंस
Image Source: Priyanka Chopra Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड से हॉलीवुड का रुख कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर खुशियां आईं हैं। प्रियंका और निक, दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि सरोगेसी की मदद से वे पैरेंट्स बन गए हैं। इस कपल ने बच्चे के जन्म से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन एक अमेरिकी वेबसाइट ने ये बता दिया है कि निक-प्रियंका के घर बेटा हुआ है या बेटी। हालांकि उन्हें बेबी के नाम की जानकारी अभी भी नहीं मिल पाई है।

loksabha election banner

बेटा हुआ या बेटी?

यूएस वीकीली की रिपोर्ट्स मुताबिक प्रियंका और निक के घर बेटी का जन्म हुआ है। जिसने शनिवार यानि 15 जनवरी को दक्षिणी कैलिफोर्निया के हॉस्पिटल में इस दुनियां में कदम रखा। वहीं TMZ.com ने सैन डिएगो के पास के एक बीच पर प्रियंका और निक की तस्वीरें पब्लिश करते हुए दावा किया है कि यह 14 जनवरी की है और दोनों को पता था कि बच्ची के दुनिया में आने का वक्त करीब आ गया है, इसलिए वे पहले से यहां पहुंच गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'हमें ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं। अपने इस स्पेशल समय में सम्मानपूर्वक आपसे प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पहले ही दिया था हिंट

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खुशखबरी के बारे में पहले ही फैंस को इशारों इशारों में बता दिया था। जब पिछले साल नवंबर में नेटफ्ल‍िक्स पर जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट शो आया था। इस फैमिली रोस्ट शो में प्र‍ियंका ने कहा था कि वे और न‍िक कुछ एक्सपेक्ट कर रहे हैं। जिसके बाद प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगने शुरू हो गए थे।  

निक भी रह गए थे शॉक्ड

जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में प्र‍ियंका ने कहा था कि उनके और न‍िक के अभी तक कोई बच्चे नहीं हैं। पीसी ने आगे कहा, 'अगर आपको नहीं पता, तो बता दें बस हम ही वो कपल हैं ज‍िनका अभी तक कोई बच्चा नहीं है। इसल‍िए मैं ये अनाउंसमेंट करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं...सॉरी बेब। न‍िक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे हैं। आज रात ड्रंक होने के लिए और कल सोने के लिए...'। वैसे प्रियंका मुंह से एक्पेक्ट शब्द सुनकर निक भी शॉक्ड रह गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.