नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में अक्षय सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में हैं तो वहीं, मानुषी राजकुमारी संयोगिता के रोल में नजर आएंगी। बीते दिन फिल्म का गाना 'मखमली' का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं, मंगलवार को फिल्म का नया ट्रेलर 'हिंदुस्तान का शेर' भी जारी कर दिया गया है। फिल्म के इस नए ट्रेलर में युद्ध के सीन को दिखाया गया है। जिसमें अक्षय से लेकर संजय दत्त तक सभी अहम किरदारों की झलक दिखाई गई है।

ट्रेलर की शुरूआत सम्राट पृथ्वीराज के सम्राज्य में घुसपैठियों के हमले से होती है। जिसके बाद आक्रमण से हैरान अक्षय कुमार अपनी प्रजा की मर्जी पूछते हुए युद्ध की बात करते हैं। फिर शुरू होती है युद्ध की तैायरी। जहां, संजय दत्त, सोनू सूद समेत सभी अक्षय के समर्थन में खड़े नजर आते हैं। ट्रेलर में युद्ध के मैदान का भी सीन दिखाया गया है। जहां दो राजाओं की फौज आपस में भिड़ते हुए दिखती है। एक मिनट और ग्यारह सेकेंड के इस ट्रेलर में मानुषी छिल्लर के भी कुछ सीन दिखाए गए है। जिनमें उनका राजपूतानी अवतार देखने को मिल रहा है। इसके अलावा ट्रेलर में होली सेलेबेशन का सीन भी शामिल है।

'पृथ्वीराज' का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। जो पहले एतिहासिक ड्रामा 'चाणक्य' और फिल्म 'पिंजर' का निर्देशन भी कर चुके हैं। वहीं, प्रोडक्शन हाउस की बात करें तो फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाइ गई है। जिन्होंने 'पृथ्वीराज' के लिए काफी बड़ा बजट रखा। ये यश राज फिल्म्स की पहली एतिहासिक फिल्म है। ‘पृथ्वीराज’ इस साल 3 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त के अलावा बॉबी देओल और मानव विज भी अहम किरदार में नजर आएंगे।  

Edited By: Vaishali Chandra