नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार और पूर्व ब्यूटी क्वींन मानुषी छिल्लर मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। अब सोमवार को मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग मखमली का टीजर रिलीज कर दिया है।

इस सॉन्ग टीजर में राजकुमारी संयोगिता और पृथ्वीराज चौहान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही हैं। अपनी मधुर बीट्स और भाव पूर्ण म्यूजिक की वजह से मखमली फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इस टीजर वीडियो की शुरुआत राजकुमार संयोगिता और सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रूप में सात फेरे लेते हुए से होती है, जिसके बाद वो एक दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मखमली का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा, वादों, सम्मान और भक्ति की। अभी मखमली गाने का टीजर देखें और पूरा गाना केवल थिएटर में रिलीज होगा। बता दें, इससे पहले सॉन्ग योद्धा का टीजर रिलीज कर दिया गया था। योद्धा का इस टीजर में अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रूप में एक योद्धा की तरह तलबार बाजी करती हुई नजर आ रही हैं, जबकि अक्षय कुमार युद्ध के मैदान में दुश्मनों पर कहर बन कर युद्ध करते हुए दिख रहे हैं।

फिल्म की कहानी

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी ये फिल्म निडर, पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता, अदम्य सहास पर आधारित है। फिल्म ऐतिहासिक 1191-92 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए भीषण युद्ध को भी दिखाया जाएगा। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य पृथ्वीराज के किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

3 जून को रिलीज होगी फिल्म 

पृथ्वीराज में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, बॉबी देओल और मानव विज भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का एलान अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे पर साल 2019 में किया था। ये ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 3जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav