Move to Jagran APP

Prithviraj: अक्षय कुमार की संयोगिता जब फंस गई थीं रेत के तूफान में, मानुषी छिल्लर ने बताई उस जानलेवा हादसे की कहानी

यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज के एक हिस्से की शूटिंग जैसलमेर में की गई है वह भी थार रेगिस्तान के बीच में। आईएएनएस की खबर के अनुसार एक दिन शूटिंग के दौरान एक शक्तिशाली रेतीले तूफान के कारण क्रू को शूटिंग स्पॉट को तत्काल खाली करना पड़ा।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 05:04 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 05:04 PM (IST)
Prithviraj: अक्षय कुमार की संयोगिता जब फंस गई थीं रेत के तूफान में, मानुषी छिल्लर ने बताई उस जानलेवा हादसे की कहानी
Akshay Kumar epic tale Prithviraj used 5000 costumes, ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पृथ्वीराज' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। इस फिल्म में मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। मानुषी ने 'पृथ्वीराज' की शूटिंग से जुड़ा एक चौंकाने वाले हादसे का खुलासा किया है। जब वह राजस्थान के रेगिस्तान में शूट के दौरान रेत के तूफान में फंस गई थीं।

loksabha election banner

यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' के एक हिस्से की शूटिंग जैसलमेर में की गई है, वह भी थार रेगिस्तान के बीच में। आईएएनएस की खबर के अनुसार, एक दिन शूटिंग के दौरान एक शक्तिशाली रेतीले तूफान के कारण क्रू को शूटिंग स्पॉट को तत्काल खाली करना पड़ा, लेकिन मानुषी इसके बीच में फंस गईं।

अपने इस डरावने अनुभव को शेयर करते हुए मानुषी बताती हैं, "मैं रेत के टीले के ऊपर थी और क्रू मेंबर्स को मुझे नीचे से शूट करना था। मैं उन्हें अपनी ओर आगे बढ़ते हुए, कुछ कहने की कोशिश करते हुए देख सकती थी, लेकिन मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा था। मैं उन्हें हाथ हिलाते और चिल्लाते हुए देख सकती थी लेकिन आवाज नहीं पहुंच पा रही थी और मुझे लगा कि वे सीन के बारे में बात कर रहे हैं। अचानक कोरियोग्राफी टीम के किसी मेंबर ने मुझे नीचे धकेल दिया, और मैं सचमुच रेत के टीले से नीचे लुढ़कती हुए आ गिरी और उन्होंने मुझे पकड़ लिया!"

वह आगे कहती हैं, "यह थोड़ा डरावना था जब इस रेत के तूफान ने हम पर धावा बोल, हमारी वैन तक हिल गई और एक ब्लैक आउट हो गया। मुझे मेरी वैनिटी वैन में ले जाया गया और हम सभी ने इसके अंदर सहारा लिया! हमने कुछ समय बाद शूटिंग फिर से शुरू की लेकिन यह एक बड़ा रेत का तूफान था!"

'पृथ्वीराज' में अक्षय और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद और संजय दत्त भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। जो पहले एतिहासिक ड्रामा 'चाणक्य' और फिल्म 'पिंजर' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। ‘पृथ्वीराज’ इस साल 3 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.