मुंबई। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में सिनेमा संग्रहालय का उदघाटन किया। इस मौके पर उन्होंने फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों को संबोधित भी किया। फिल्म कलाकारों से बातचीत के इस सत्र में उन्होंने फिल्म उरी का लोकप्रिय हो रहा डायलॉग 'हाउज़ द जोश' बोला जिसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां बजाई और हाई (High) सर कहकर उन्हें प्रतिक्रिया दी।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिल्मी कलाकारों के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दिल्ली में कुछ दिन पहले फिल्म कलाकारों ने मुलाकात की थी और इस मुलाकात को लेकर खुशी जाहिर करते हुए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद हाल ही में मुंबई में सिनेमा संग्रहालय का उद्घाटन करने पहुंचे नरेंद्र मोदी की एक बार फिर मुलाकात फिल्मी कलाकारों से हुई। इस दौरान पीएम मोदी ने सबको संबोधित किया और फिल्म उरी के डायलॉग हाउज़ द जोश को दोहराया। इसके बाद सभी लोगों ने खूब तालियां बजाई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, 'आजकल देश में आपके इस देश की बहुत चर्चा है। नए भारत के निर्माण के लिए आपका यह जोश बहुत मायने रखता है।' गौरतलब है कि हाउज़ द जोश फिल्म उरी का लोकप्रिय डायलॉग है, जो कि आजकल बहुत चर्चा में है। यह फिल्म 100 करोड़ रुपए कमाने की ओर बढ़ रही है। इस फिल्म में विकी कौशल, यामी गौतम और कृति कुल्हारी की अहम भूमिका है। यह फिल्म भारत द्वारा पाकिस्तान के आतंकवादी कैंपों पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी को बताती है। 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के साथ 'बैकफी' लेकर खुश हैं कार्तिक आर्यन, क्या है बैकफी बता रहे हैं खुद कार्तिक

यह भी पढ़ें: एकता कपूर की पहली भोजपुरी वेब सीरीज़ का Video देखिये, अब तक लाखों ने देखा

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप