मुंबई। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Prime Minister of India Narendra modi पर बन रही बायोपिक की खूब चर्चा है। इसमें  फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख को प्रीपोन करते हुए अब इसे 5 अप्रैल को रिलीज करने का निर्णय लिया है।

इस बारे में बताते हुए फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है। ऐसे में हम सभी ने यह तय किया है कि इस फिल्म को एक हफ्ता पहले रिलीज किया जाए। हमे ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और लोगों के मन में उनके प्रति सम्मान है। जिसके चलते वह ऐसा कर रहे हैं। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नौ अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे। विवेक के अलग-अलग लुक्स को हाल ही में आउट किया गया था। विवेक ओबेरॉय ने भी फिल्म की रिलीज डेट को ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ नया पोस्टर भी दर्शकों के सामने पेश किया है। 

आपको बता दें कि बीते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही इस बायोपिक का दूसरा पोस्टर रिलीज किया जाना था। इसका पहला पोस्टर काफी समय पहले जारी हो चुका था और फिल्म का दूसरा पोस्टर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा 18 मार्च को रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के निधन के बाद अब इसकी लॉन्च की तारीख की आगे बढ़ा दिया गया थी। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि दूसरा पोस्टर दर्शकों के सामने कब आएगा। इसके अलावा यह फिल्म 27 भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है। इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के 1957 से लेकर 2019 तक के जीवन काल को दर्शाया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप