Move to Jagran APP

Howdy Modi पर ऋषि कपूर ने किया ये ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया ये जवाब

Narendra Modi Wishes Rishi kapoor For Good health प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषि कपूर को उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामना दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 03:24 PM (IST)
Howdy Modi पर ऋषि कपूर ने किया ये ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया ये जवाब
Howdy Modi पर ऋषि कपूर ने किया ये ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएननएन। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर हाल ही में न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापस लौटे हैं। ऐसे में हर कोई ऋषि कपूर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए उन्हें शुभकामना दे रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल, ऋषि ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी के टैग करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने हाउडी मोदी (Howdy Modi) का जिक्र किया था।

loksabha election banner

ऋषि ने लिखा था, ‘गो मोदी... गो ट्रंप। हमें खुद पर गर्व है, हमें अपने समुदाय पर गर्व है और हमें अपने भारत पर गर्व है’।

फिल्म अभिनेता के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी जवाब दिया है। ऋषि के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, 'ऋषि जी, आपके उत्साहवर्धन के लिए शुक्रिया। कुछ दिन पहले जब आप यूएस से भारत के लिए रवाना हुए थे तब हम एक दूसरे से मिलने से चूक गए थे। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.