Move to Jagran APP

प्रीति ने तनुश्री मामले पर कही दो टूक बात, नेस वाडिया पर जब बोला तब सबने बताया पब्लिसिटी स्टंट

प्रीति जिंटा का कहना है कि यह बात पुरुष वर्सेज महिला की नहीं है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 02:12 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 07:46 AM (IST)
प्रीति ने तनुश्री मामले पर कही दो टूक बात, नेस वाडिया पर जब बोला तब सबने बताया पब्लिसिटी स्टंट
प्रीति ने तनुश्री मामले पर कही दो टूक बात, नेस वाडिया पर जब बोला तब सबने बताया पब्लिसिटी स्टंट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर के बाद विकास बहल को लेकर सेक्सुअल हैरेसमेंट का मुद्दा सामने आया है और इसके साथ ही कई अभिनेत्री, कई महिलाएं इस पर खुल कर बात कर रही हैं. और मी टू मूवमेंट को लेकर आगे आ रही हैं.

loksabha election banner

ऐसे में अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी अपनी बातचीत में इस मुद्दे पर बातचीत की है. इन दिनों प्रीति अपनी फिल्म भैयाजी सुपरहिट के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी दौरान जब उनसे मी टू मूवमेंट और सेक्सुअल हैरेसमेंट के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि अब महिलाओं ने खुल कर इस मुद्दे पर बातचीत करने का निर्णय लिया है और वह खुल कर बाहर आ रही हैं. वह कहती हैं कि उन्हें इस बात से तकलीफ होती है कि हमारे देश में लोग इस तरह के मुद्दे पर खुल कर सामने नहीं आते हैं और कई बार बात छुपाते रहते हैं. लड़कियां खुद में घुटती रहती हैं और सामने रह कर बात नहीं कर पाती हैं. उनका कहना है कि यह बेहद जरूरी है कि पहले इस मुद्दे पर खुल कर बात की जाये. समस्या को सामने रखा जाये, तब जाकर इसका सोल्यूशन ढूंढ़ा जाता है.

प्रीति का आगे कहना है कि यह बात पुरुष वर्सेज महिला की नहीं है. मैं इंडस्ट्री में कई सालों से हूं. यह सच है कि मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह होता नहीं. प्रीति का मानना है कि उन्हें इस बात पर भी गुस्सा आता है कि जब लोग बोलते हैं कि तब क्यों नहीं बोला था. अब बोल रही हो. प्रीति कहती हैं कि यह बहुत टफ होता है कि आप खुल कर इस मुद्दे पर बोलो. वह अपने बारे में कहती हैं कि जब उन्होंने नेस वाडिया मोलेस्टेशन केस पर पहली बार बोला था, तो उन्हें एक महिला पत्रकार ने कहा था कि मैं ये सब फिल्म पब्लिसिटी के लिए कर रही हूं. प्रीति कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि कोई महिला पब्लिसिटी के लिए ऐसा करेगी. चूंकि बात में सबसे ज्यादा लोग बातें उस औरत को ही सुनाते हैं.

प्रीति का कहना है कि जो अभिनेत्री आयटम नंबर्स करती हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह हर चीज के लिए अवेलेबल हैं. उन्होंने तनुश्री के बारे में कहा कि मेरा दिल उनके और उन सभी महिलाओं के साथ है, जिनके साथ भी अगर ऐसा कुछ भी हुआ है.

यह भी पढ़ें: Big Birthday Week: अमिताभ बच्चन ने किया वो कमाल कि देखते रह गए सारे स्टार्स

यह भी पढ़ें: Box Office: अंधाधुन ने रचा इतिहास, सोमवार की कमाई जानकर उछल पड़ेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.