अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे के शो बिग बॉस का 11वां सीजन अपने अंत की ओर है और फ़ाइनल के लिए तैयारी शुरू हो गई है। शो से बाहर जा चुकीं अर्शी खान भी इस दिन के लिए कुछ करने वाली हैं। हिना खान के सपोर्ट में पहली बार उनके पिता आये हैं और उन्होंने कई राज़ खोले हैं।

हिना खान के परिवार से पहली बार कोई उनके सपोर्ट में सामने बात करने आया है। हिना के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि किसी भी माता-पिता के लिए हिना से अच्छी कोई और बच्ची नहीं हो सकती है और हम बहुत लकी हैं कि हम मीडिल क्लास से हैं और हमारी लाइफस्टाइल वैसी है लेकिन हिना ने अपने दम पर जगह बनायी है। हिना ने लंबे समय तक अपने भाई की पढ़ाई का खर्चा उठाने के लिए कॉल सेंटर में काम किया है। वह कॉलेज में काम करने के बाद कॉल सेंटर जाती थीं,ताकि दोनों की पढ़ाई का खर्चा निकल आये और उनके पेरेंट्स परेशान न हों। उन्होंने बताया कि हिना ने हमेशा हमारा ख्याल रखा है और मां बाप की ऐसी देखभाल हिना जैसी बेटी ही कर सकती है। हिना के पिता ने कहा है कि उन्हें इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि वह बिग बॉस जीतें या न जीतें, लेकिन वह लाइफ़ में विनर ही हैं। वह ऐसा मानते हैं।

अर्शी पहनेंगी ग्रैंड फिनाले में इतनी महंगी ड्रेस, मेकओवर भी किया

ख़बरें हैं कि भले ही अर्शी बिग बॉस 11 के फिनाले तक नहीं पहुंची हैं लेकिन फिनाले नाइट में वह जरूर मौजूद रहेंगी और उन्होंने इसके लिए खास तैयारी की है। उन्होंने इसके लिए नया लुक भी लिया है। खासतौर से उन्होंने अपने हेयर को लेकर काफी कुछ बदलाव किये हैं और साथ ही ख़बर है कि वह डिजायनर रियाज़ गंगजी की ड्रेस पहनने वाली हैं, जिसकी कीमत 6.25 लाख बतायी जा रही है। डिजाइनर रियाज ने बताया है कि यह वाइन कलर का गाउन है, जिसे खास तरीके से तैयार करवाया गया है।

यह भी पढ़ें:Top TV TRP: नये साल में ये सीरियल नंबर वन, बिग बॉस 11वें पर भी नहीं

 

सलमान खान का फिनाले अवतार

सलमान खान इस शो के फिनाले में खास लुक में नज़र आने वाले हैं। वह डिजाइनर एशले रिबेलो द्वारा डिजाइन किये गये ड्रेसज़  पहनेंगे। सलमान अपने क्लासी लुक में वह मिलिट्री जैकेट के साथ कागो्र पैंट्स में शनिवार के एपिसोड में नजर आयेंगे। वही फिनाले में सलमान अनफॉर्मल सूट में नज़र आयेंगे, जिसमें थोड़े स्कीवन वर्क का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म पैड मैन के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं। सलमान की मां की फेवरिट शिल्पा शिंदे ख़बरें यह भी आ रही हैं कि हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान की मां सलमा खान ने बिग बॉस11 फॉलो किया है और उन्हें शिल्पा शिंदे काफी पसंद आयी हैं और उन्होंने ही सलमान खान से हमेशा शिल्पा की तारीफ की है। पूरे सीजन में आपने गौर किया होगा सलमान ने शिल्पा की हमेशा तारीफ की है।

विकास को लेकर एकता की राय

एकता कपूर और विकास गुप्ता काफी क्लोज दोस्त हैं। ऐसे में कयास लगाये जा रहे थे कि एकता कलर्स टीम से विकास गुप्ता को शो जीताने के लिए सिफारिशें कर रही हैं। इस बात पर एकता की राय ली गयी तो उन्होंने साफ-साफ कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि लोग ऐसी बातें कैसे कह रहे हैं कि मेरे कलर्स चैनल से अच्छे रिश्ते हैं तो मैं उन्हें विकास के लिए सिफारिश करूंगी। विकास ने अच्छा गेम खेला है और उन्हें उम्मीद है कि विकास जीतेंगे। एकता का कहना है कि विकास ने अपने हिसाब से अच्छा गेम खेला है। उस बात का क्रेडिट एकता को नहीं दिया जाना चाहिए। विकास जीतते हैं तो यह उनकी ही मेहनत होगी।

Posted By: Manoj Khadilkar