Move to Jagran APP

प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने की दोस्तों के साथ जमकर पार्टी, Photo देख ट्रोल्स बोले- कौन सा नशा किया है?

नुसरत जहां के फैन्स को उनके हर पल का अपडेट चाहिए और बंगाली बाला उनका दिल तोड़े बिना सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं। हालांकि नुसरत को अपनी हर पोस्ट पर ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 10 Jul 2021 07:37 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 07:37 AM (IST)
प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने की दोस्तों के साथ जमकर पार्टी, Photo देख ट्रोल्स बोले- कौन सा नशा किया है?
Image Source: Nusrat Jahan Official Instagram Account

 नई दिल्ली, जेएनएन। टीएससी सासंद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां आज कल सोशल मीडिया सेसेशन बनी हुई हैं। नुसरत के फैन्स को उनके हर पल का अपडेट चाहिए और बंगाली बाला उनका दिल तोड़े बिना सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं। हालांकि नुसरत को अपनी हर पोस्ट पर ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। इस बार फोटो नुसरत की दोस्त तनुश्री ने शेयर किया। फोटो में नुसरत दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

तीन दोस्तों की पार्टी

नुसरत की खास दोस्त और एक्ट्रेस तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस श्राबंती भी नजर आ रही हैं। इस सेल्फी फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि तीनों दोस्तों ने साथ में काफी एंजॉय किया। फोटो के साथ तनुश्री ने कोई कैप्शन ना लिखते हुए सिर्फ तीन हार्ट इमोजी बना दिए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tnusree C (@tonushree_10)

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

तनुश्री ने फोटो शेयर की और नुसरत को साथ टैग किया बस फिर क्या था ट्रोल्स के लिए तो ये इंवाइट था और वो पहुंच भी गए। एक तरफ तो फैन्स तीनों की जमकर तारीफ कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ कुछ उनपर नशे करने का आरोप लगा रहे थे। कुछ ने तो काफी आपत्तिजनक कमेंट किए। कुछ ट्रोल्स ये कहते भी दिखाई दिए हैं उनकी आंखों में ही नशा दिखाई दे रहा है।

हर फोटो पर ट्रोल होती हैं नुसरत

आपको बता दें कि नुसरत के लिए इस तरह के आरोप कोई नई बात नहीं हैं। जब से पति निखिल जैन से अलगाव और एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर लोगों तक पहुंची है वो नुसरत से तरह तरह के सवाल पूछते हैं। लगभग हर फोटो पर नुसरत को ट्रोल किया जाता है पर एक्ट्रेस बिना कोई जवाब दिए दूसरी फोटो पोस्ट कर देती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.