अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान की फिल्म नोटबुक से मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. फिल्म की कहानी ऐसे दो किरदारों पर है, जो कभी मिले नहीं हैं. लेकिन फिर भी दोनों के बीच एक अलग रिश्ता जुड़ जाता है और दोनों की प्रेम कहानी सामने आती है. 

ट्रेलर में दर्शक कश्मीर की खूबसूरत वादियों को देखेंगे. फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ ने बताया है कि फिल्म के पोस्टर में जो बच्चे नजर आ रहे हैं. वे सभी कश्मीर से ही कास्ट किये गये हैं. सभी बच्चों को भी मुंबई में मीडिया ट्रेलर प्रीवीयू के दौरान बुलाया गया था. नोटबुक का ट्रेलर 22 फरवरी को दर्शकों के सामने होगा. लेकिन इससे पहले मुंबई में मीडिया के साथ फिल्म के नवोदित कलाकार प्रनूतन और जहीर इक़बाल ने अनौपचारिक मुलाकात की. इस दौरान प्रनूतन ने कहा कि वह हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने को लेकर नर्वस हैं. लेकिन खुश भी बहुत है.

सलमान खान से अपनी बांडिंग के बारे में प्रनूतन ने बताया कि वह उन्हें बचपन से जानती हैं, चूंकि मोहनिश और सलमान ने काफी अच्छी दोस्ती है. अपने बचपन का एक हिस्सा सुनाते हुए प्रनूतन ने बताया कि जब एक बार वह सलमान खान और मोहनिश की किसी सेट पर शूटिंग देखने गई थीं कमालिस्तान स्टूडियो में, वहां वह जम कर मस्ती कर रही थीं. उस दिन उन्होंने एक कैप पहन रखी थी और अचानक खेलते-खेलते वह कैप कहीं खो गयी. प्रनूतन दुखी हो गई थीं, तब सलमान खान ने अपने स्पॉट बॉय को भेज कर तुरंत वैसी ही कैप मंगवाकर दी जिसके ऊपर ट्विटी लिखा हुआ था. उन्हें पहना दिया था. उस वक्त से लेकर अबतक प्रनूतन का कहना है कि सलमान खान ने उन्हें कैप से लेकर यह फिल्म भी दे दी, जो अब उनके जीवन के नोटबुक में हमेशा के लिए शामिल हो गया है.

प्रनूतन को अपने पिता मोहनिश बहल और सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया बेहद पसंद है और वह यह फिल्म कई बार देख चुकी हैं. प्रनूतन ने कहा है कि उन्हें सलमान खान ने एक ही राय दी है कि अपने काम को पूरी ईमानदारी के साथ करो. अभिनय अहम है. शेष कुछ भी नहीं. प्रनूतन ने वकालत की पढ़ाई की है. लेकिन इसके बावजूद उनका फिल्मों की तरफ हमेशा झुकाव था और वह हमेशा से फिल्मों में ही अभिनय करना चाहती थीं. बता दें कि प्रनूतन की फिल्म नोटबुक 15 मार्च को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Box Office: अमिताभ-राजेश खन्ना की आनंद के बाद 'उरी', ऐसा सम्मान और करोड़ों कमाई

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021