नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के फैन्स का इंतजार बस खत्म ही होने वाला है। फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ आज यानि 13 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी भी लीड रोल में हैं। यूं तो हमारे दबंग खान के सभी दीवाने हैं पर राधे के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने उनकी जमकर तारीफ की है। साथ ही ये भी कहा कि उनके करियर को ऊंचाई देने वाले सलमान ही हैं।

एक साथ 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हो रही राधे के लिए प्रभुदेवा मानते हैं कि कोरोना वायरस से चलते ये सभी के लिए मुश्किल वक्त है, हम सबको इससे अपने तरीके से निपटना होगा। TOI को दिए एक इंटरव्यू में प्रभुदेवा ने कहा कि इस संकट काल में लोगों के लिए राधे एक स्ट्रेस बस्टर की तरह होगी। जिसे देखते वक्त थोड़े टाइम के लिए ही सही आप अच्छा फील करेंगे।

'सलमान खान ने मेरा करियर बनाया'

प्रभुदेवा ने आगे कहा कि मेरे दिल में सलमान सर के लिए बहुत रिस्पेक्ट है। उनका अपना स्टाइल है जो कि मुझे बहुत पसंद है, मैं उन्हें हमेशा से प्यार करता हूं। प्रभुदेवा ने उन खबरों के बारे में भी बात की जिसमें कहा जाता है कि वांटेड ने सलमान के करियर को बचाया था। प्रभुदेवा ने कहा कि ये कहना गलत होगा मैं तो ये कहूंगा कि वांटेड से मेरा करियर बना था, मैं हमेशा इस फिल्म के लिए सलमान खान और बोनी कपूर का शुक्रगुजार रहूंगा। बता दें कि प्रभुदेवा ने साल 2009 में आई सलमान की फिल्म वांटेड को भी डायरेक्ट किया था। ये एक सुपरहिट फिल्म थी जिसने सलमान के करियार में चार चांद लगाए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

ईद के एक दिन पहले आ रही है 'राधे...'

फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और म्यूजिक 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और म्यूजिक समेत पूरा कमर्शियल पैकेज है. फिल्म में सलमान खान का ना राधे है, जो साल 2009 में आई उनकी फिल्म वांटेड में भी था. हालांकि सलमान खान ने हाल में एक वर्चुअल इंटरेक्शन के दौरान मीडिया से कहा था कि ये फिल्म 'वांटेड' से पूरी तरह से अलग है.

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप