Move to Jagran APP

सलमान खान को लेकर प्रभुदेवा ने कही ये दिल की बात

रेमो डिसूजा की आने वाली डांस फिल्म के बारे में प्रभु का कहना है कि उसकी जानकारी रेमो ही देंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 03:46 PM (IST)
सलमान खान को लेकर प्रभुदेवा ने कही ये दिल की बात
सलमान खान को लेकर प्रभुदेवा ने कही ये दिल की बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। प्रभुदेवा ने हाल ही में सलमान खान के साथ पुणे के द-बैंग टूर को काफी एन्जॉय किया। प्रभुदेवा उनके साथ अभी और भी जगहों पर टूर का हिस्सा रहेंगे। प्रभु कहते हैं कि उन्हें सलमान की कंपनी बहुत अधिक पसंद है और वह उनका साथ खूब एन्जॉय करते हैं।

loksabha election banner

प्रभु कहते हैं कि शुरुआती दिनों में जब हम एक दूसरे के साथ काम करने आये थे, उस वक़्त मैं भी कम बातें करता था और वह भी कम बातें करते थे लेकिन फिर हम दोनों के बीच वह दीवार टूटी और हम दोनों ने साथ में बातचीत करना शुरू किया। अब ऐसा है कि मुझे सलमान खान के साथ काम करना इसलिए पसंद है, क्योंकि वह ओरिजिनल हैं और उनके जैसे इंडस्ट्री में लोग कम हैं। वह यह नहीं सोचते कि किसी को देख कर कैसे बदलना है। वह जैसे भी हैं, सबके लिए हैं. वह कोई एक्टिंग नहीं करते, जब आपसे बात कर रहे होते हैं। प्रभुदेवा का कहना है कि सलमान इस बात का भी पूरा ख्याल रहता है कि अगर उनके साथ कोई है तो वह उनका ख्याल किस तरह से रखें। वह लोगों की भी काफी मदद करते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या टूर के दौरान ऑफ़ स्टेज मस्ती होती है। प्रभु कहते हैं कि सभी का ध्यान पूरी तरह से काम पर होता है, इतना कम वक़्त होता है और इतना कुछ परफॉर्म करना पड़ता है कि काफी कुछ दिमाग में चलता रहता है सबके तो किसी का भी ध्यान मौज मस्ती में नहीं काम पर होता है।

सलमान के साथ प्रभुदेवा दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। वह कहते हैं कि दबंग एक और दो हिट रही है तो लोगों को अगली वाली से भी उम्मीद होगी, ये पता है। फिलहाल फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इतना बता सकता हूं। इस फिल्म को लेकर प्रभुदेवा उत्साहित हैं और वह कहते हैं कि चुलबुल पांडे जैसे रहे हैं, मैं वह एसेंस खोने नहीं दूंगा। रेमो डिसूजा की आने वाली डांस फिल्म के बारे में प्रभु का कहना है कि उसकी जानकारी रेमो ही देंगे। प्रभुदेवा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मरक्यूरी के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। यह साइलेंट फिल्म है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: अर्जुन संग परिणीति का करार, इसलिए संदीप और पिंकी फ़रार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.