नई दिल्ली, जेएनएनl सुपरस्टार प्रभास ने अपने फैन्स को इन्फॉर्म करने के लिए फेसबुक पर अपनी अगली फिल्म पर काम फिर से शुरू करने के संकेत दिए है। प्रभास ने फेसबुक पर इस जानकारी को शेयर किया कि वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू कर रहे हैंl इस फिल्म का टेनटेटिव टाइटल प्रभास 20 है। प्रभास ने इस खबर को अपडेट करने के लिए फेसबुक का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि वह इस शेड्यूल के मजेदार होने की उम्मीद कर रहे हैं।

इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार कर रहे है और इस फिल्म में पूजा हेगड़े की अहम भूमिका हैं। प्रभास इस फिल्म में एक हस्त रेखा पढ़ने वाले की भूमिका निभा रहे हैं। हैदराबाद में एक साल पहले इस फिल्म को ऑफिसियली लॉन्च किया गया था। इस फिल्म की शूटिंग पहले विदेश में शुरू होनेवाली थी लेकिन साहो के कारण इसे आगे ले किये टालना पड़ा, इसके चलते इसे तय समय पर शुरू नहीं किया जा सका।

लॉन्च के समय प्रभास ने फेसबुक पर लिखा कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए राधा कृष्ण ने कुछ महीने पहले कहा था, ‘फिलहाल, मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह एक लव स्टोरी है, जिसे भव्य पैमाने पर शूट किया जाएगा। हम यूरोप में अधिकांश शूटिंग करेंगे।’ पूजा हेगड़े ने इस बारे में खुलासा किया था कि वह और प्रभास फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मुंबई में एक वर्कशॉप करेंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Here’s wishing the lovely @hegdepooja - a very Happy Birthday!

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, ‘मुझे बताया नहीं गया है कि क्या तैयारियां है लेकिन प्रभास और मैं दोनों पहली बार कुछ अनूठे एक्शन और म्यूजिकल सीक्वेंस का वर्कशॉप करेंगे।’ जान जॉन टाइटल वाली यह फिल्म गोपीकृष्ण मूवीज और यूवी क्रिएशंस द्वारा मिलकर बनाई जा रही है। अमित त्रिवेदी इस फिल्म का म्यूजिक डायरेक्ट करनेवाले है।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस