मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. प्रभास अभिनीत फिल्म साहो ने अपना मुंबई शेड्यूल पूरा कर लिया है। अभिनेता ने एक उच्च तकनीक एक्शन थ्रिलर, साहो देखने के लिए फिल्म प्रेमियों के बीच अत्यधिक उत्सुकता पैदा कर दी है। मैग्नम ऑपस फिल्म साहो अपनी असाधारण पटकथा के लिए सुर्खियों में छाई हुई है और कुछ दिनों पहले ही मुंबई में फिल्म की शूटिंग का आगाज़ हुआ था।

प्रभास और श्रद्धा के जन्मदिन पर रिलीज हुआ साहो चैप्टर 1 और चैप्टर 2 ने दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस नई दिलचस्प जोड़ी की क्रैकिंग केमिस्ट्री देखने के लिए जिज्ञासु कर दिया है। साहो विश्व स्तरीय एक्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जिसे ट्रांसफॉर्मर्स फेम हॉलीवुड के स्टंट निर्देशक केनी बेट्स द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए, निर्माताओं ने हॉलीवुड के 50 सदस्यों के क्रू को शामिल किया है, जिससे यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा एक्शन सीक्वेंस बन गया है। इसके अलावा, बड़े बजट पर बन रही सबसे उल्लेखनीय एक्शन फिल्मों में से एक, साहो अपने ही तरह के जेटमैन सीक्वेंस के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है, जिसे पहली बार शूट किया गया है।

पहले प्रोमो में चंद सेकंड की एंट्री और दूसरे में उनके एक शब्द के डायलॉग 'बूम' के साथ दर्शकों के दिलों को जीतते हुए, प्रभास ने एक उच्च तकनीक से लैस एक्शन थ्रिलर देखने के लिए फिल्म प्रेमियों के बीच असीम जिज्ञासा पैदा कर दी है। गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप