रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म 'दोबारा - सी योर ईविल' के निर्देशक प्रबाल रमन की माने तो शाहरुख़, आमिर और सलमान सहित कई सारे बड़े सितारे हॉरर फिल्मों में इसलिए काम नहीं करते क्योंकि इस तरह की फिल्मों को दर्शक कम मिलते हैं।

जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में 'डरना मना है' और 'डरना ज़रूरी है जैसी डरावनी फिल्में बना चुके प्रबाल रमन ने बताया कि इस तरह की फिल्में करने से बड़े अभिनेता बचते हैं । इसके पीछे कारण यह है कि डरावनी फिल्मों का दर्शक लिमिटेड है। ऐसे में जब बड़े फिल्म अभिनेता इस तरह की फिल्म करते है तो उनकी फिल्मों को दर्शक नहीं मिलते। जैसे अगर 'कृष' तरह की फिल्म होगी तो फिल्म देखने की बच्चा जिद करता है और इसके चलते पूरा परिवार फिल्म देखता है। जबकि हॉरर फिल्म वो तो सिर्फ बड़े देखते हैं और वो भी देश में ज़्यादातर पुरुष तबका। इससे फिल्म के कलेक्शन पर फर्क पड़ता है। इसी बात को ध्यान में रखकर कोई भी बड़ा अभिनेता यही सोचता है कि 6 महीने में जब तक मैं यह हॉरर फिल्म करुँगा। तब तक उतने ही दिनों में मैं एक बड़ी फिल्म कर लूंगा ।

यह भी पढ़ें:Exclusive:शाहरुख़ खान की अगली फिल्म का नाम हो सकता है ऐसा कि सुनकर आप... 

 

प्रबाल रमन की फिल्म 'दोबारा - सी योर ईविल' में साकिब सलीम और हुमा कुरैशी की रियल लाइफ भाई बहन की जोड़ी है। ये फिल्म 2 जून को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप