Move to Jagran APP

फिल्‍म उजड़ा चमन और बाला के बीच पोस्‍टर वॉर, एक जैसे पोस्‍टर रिलीज होने के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर भी जंग का ऐलान

Ayushmann Khurrana Film Bala And Sunny Singh Ujda Chaman Same Poster Out बॉलीवुड के दो बड़े मेकर्स अपनी अपनी फिल्‍मों को लेकर एक दूसरे टकराते नजर आ रहे हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 12:14 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 12:19 PM (IST)
फिल्‍म उजड़ा चमन और बाला के बीच पोस्‍टर वॉर, एक जैसे पोस्‍टर रिलीज होने के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर भी जंग का ऐलान
फिल्‍म उजड़ा चमन और बाला के बीच पोस्‍टर वॉर, एक जैसे पोस्‍टर रिलीज होने के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर भी जंग का ऐलान

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Film Bala And Sunny Singh Ujda Chaman Same Poster Out : बॉलीवुड के दो बड़े मेकर्स अपनी अपनी फिल्‍मों को लेकर एक दूसरे टकराते नजर आ रहे हैं। एक ही स्‍टोरीलाइन पर बनी आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म बाला और सनी सिंह की फिल्‍म उजड़ा चमन के बीच पोस्‍टर वॉर छिड़ गया है। वहीं, बाला की रिलीज डेट भी उजड़ा चमन के साथ कर दी गई है। कुछ जानकार इस क्‍लैश को बॉक्‍स ऑफिस की सबसे बड़ी जंग भी बता रहे हैं।

prime article banner

प्रोड्यूसर दिनेश विजन और कुमार मंगत पाठक की फिल्‍में बाला और उजड़ा चमन के बीच रिलीज डेट को लेकर शुरुआत से ही जंग चल रही है। उजड़ा चमन के मेकर्स ने अपनी फिल्‍म को 8 नवंबर को रिलीज करने का ऐलान किया था। अब बाला के मेकर्स अपनी फिल्‍म को 7 नंवबर को रिलीज करने वाले हैं। दोनों फिल्‍मों की रिलीज डेट में सिर्फ एक दिन का अंतर रह गया है।

एक जैसी स्‍टोरी लाइन वाली फिल्‍म बाला और उजड़ा चमन के मेकर्स ने अब एक जैसे पोस्‍टर रिलीज किए गए हैं। दोनों फिल्‍मों में ही जवानी में सिर के बाल गवां देने वाले युवकों की पीड़ा और उनके संघर्ष को कॉमिक अंदाज में पेश किया गया है। दोनों पोस्‍टर कुछ ही मिनटों के फासले पर जारी किए गए हैं।

बाला के पोस्‍टर में दिख रहा है कि आयुष्‍मान खुराना अपने सिर के कम बालों को बढ़ाने के लिए उनको पानी देते दिख रहे हैं। ठीक इसी तरह फिल्‍म उजड़ा चमन के पोस्‍टर में अभिनेता सनी सिंह अपने सिर को बालों को पानी दे रहे हैं। दोनों ही पोस्‍टर को एक जैसा देखकर फैंस इसे किसी वॉर से कम नहीं समझ रहे हैं।

बाला की रिलीज डेट दूसरी बार बदली गई है पहले यह डेट 22 नवंबर थी। इसी दिन मरजावां के रिलीज होने के चलते बाला की डेट बदलकर 15 नवंबर कर दी गई। इसके बाद अब उजड़ा चमन की रिलीज डेट 8 नवंबर होने के चलते बाला की रिलीज डेट 7 नवंबर कर दी गई है। वहीं, मरजावां को भी 22 से पहले 15 को रिलीज करने का ऐलान किया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.