मुंबई। आपको आमिर खान की फिल्म 'डेल्ही बेली' की जर्नलिस्ट यानी पूर्णा जगन्नाथन तो याद होंगी। इस फिल्म में वह इमरान खान के साथ काफी हॉट सीन देने की वजह से काफी सुर्खियों में रही थीं।

वैसे आज उन्होंने उम्र के इस पड़ाव में भले ही बतौर एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर कामयाबी की बुलंदियां छू ली हों, मगर उनका बचपन बहुत ही भयानक गुजरा है। जी हां, पूर्णा जगन्नाथन ने अपनी निजी जिंदगी के कुछ ऐसे कड़वे सच उजागर किए हैं, जिनके लिए वाकई में बहुत ही हिम्मत चाहिए।

शाहिद की शादी की तारीख हो गई पक्की!

पूर्णा ने खुलासा किया है कि नौ साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था और ये घृणित कार्य करने वाला उनका कोई पारिवारिक दोस्त ही था। इतना ही नहीं, युवावस्था में भी उन्हें इस तरह के भयानक हादसे से गुजरना पड़ा था।

वर्ल्ड बैंक के एक प्रोजेक्ट के लिए शूट किए गए वीडियो में उन्होंने बहुत ही भावुक और शक्तिशाली भाषण दिया है कि कैसे उन्हें अपने बचपन में शराबी पिता को झेलना पड़ा और फिर बाद में नौ साल की उम्र में कैसे उनके ही एक पारिवारिक दोस्त ने उनका यौन शोषण किया। इसके बाद वह कई बार इसकी शिकार हुईं।

मोहित सूरी की अगली फिल्म में भी होगा बॉलीवुड का ये हॉट कपल!

पूर्णा ने वीडियो में बताया है 'पहली बार मेरा यौन शोषणा उस वक्त हुआ, जब मैं करीब नौ साल की थी। हमारा एक पड़ोसी और पारिवारिक दोस्त था, जिसने मेरे साथ ये सब किया। जाहिर तौर पर उसने मुझे किसी से भी कुछ नहीं कहने के लिए कहा था।'

पूर्णा ने यह भी बताया, 'बचपन में कई बार मेरे साथ ये सब हुआ और युवावस्था में भी। वे काफी हिंसक थे, मगर मैंने इस बारे में कुछ नहीं बोला।'

भंसाली हो गए सनी लियोन की फिल्म के निर्माताओं से नाराज

पूर्णा को फिल्मों के अलावा, 'निर्भया' नाटक प्रोड्यूस करने के लिए जाना जाता है। इसके लिए उन्हें 2013 एमनेस्टी इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी खुलासा किया था कि उन्हें बचपन में यौन शोषण का शिकार होना पड़ा था।

Posted By: Pratibha Kumari