Move to Jagran APP

Box Office के मुंह लगा हज़ार करोड़ का खून, न प्यारी लगी बिंदु, ना ही तीसरी सरकार

दंगल के चीन में 382 करोड़ 69 लाख रूपये का कलेक्शन करने के साथ फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 1146 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बाहुबली 2 की भी दुनिया भर में कमाई बढ़ कर करीब 1400 करोड़ हो गई।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 15 May 2017 04:09 PM (IST)Updated: Mon, 15 May 2017 04:09 PM (IST)
Box Office के मुंह लगा हज़ार करोड़ का खून, न प्यारी लगी बिंदु, ना ही तीसरी सरकार
Box Office के मुंह लगा हज़ार करोड़ का खून, न प्यारी लगी बिंदु, ना ही तीसरी सरकार

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर लगातार हो रही पैसों की बरसात का असर पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई दो फिल्मों पर ऐसा पड़ा कि ओपनिंग वीकेंड में ही मेरी प्यारी बिंदु और सरकार 3 की हालत ख़राब हो गई।

loksabha election banner

दरअसल बाहुबली- द कन्क्लूजन का असर ही ऐसा है कि इसके आगे दर्शक फिलहाल किसी और फिल्म की तरफ देखना भी नहीं चाह रहे हैं। इससे बड़ा सबूत क्या हो सकता है कि हिंदी बाहुबली 2 ने 17 वां दिन होने के बावजूद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अपना आंकड़ा बढ़ा कर 432 करोड़ 80 लाख रूपये कर लिया है। लेकिन बाहुबली के उफान का असर अक्षय रॉय निर्देशित मेरी प्यारी बिंदु और रामगोपाल वर्मा निर्देशित सरकार 3 पर पड़ा है। आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'बिंदु' ने पहले वीकेंड पर सिर्फ छह करोड़ 50 लाख रूपये का कारोबार किया है। फिल्म को रविवार को दो करोड़ 50 लाख रूपये की कमाई हुई जो शनिवार के मुकाबले सिर्फ 25 लाख ज़्यादा है। उधर अमिताभ बच्चन स्टारर सरकार 3 ने रविवार को तीन करोड़ 75 लाख रूपये की कमाई की। फिल्म का वीकेंड कलेक्शन अब आठ करोड़ 10 लाख रूपये तक पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें:वर्ल्ड में बाहुबली 1330, चीन में दंगल 300 और देश में बिंदु- सरकार...मत पूछो 

उधर आमिर खान की दंगल ने चीन में जो कमाई का उफान लाया है उसके बाद फिल्म 10वें दिन ही 1000 करोड़ की कमाई को पार कर गई। दंगल ने चीन में अब तक 382 करोड़ 69 लाख रूपये का कलेक्शन किया है और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 1146 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.