Move to Jagran APP

Poonam Pandey ने 14 दिन में लिया शादी तोड़ने का फैसला, बोलीं- 'सैम ने मुझे जानवरों की तरह पीटा'

अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे इस वक्त अपनी शीदा की वजह से खबरों में हैं। 14 दिन पहले ही पूनम की शादी हुई है। हनीमून पर वो अपने पति सैम बॉम्बे के साथ गोवा गई थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 10:17 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 10:17 AM (IST)
Poonam Pandey ने 14 दिन में लिया शादी तोड़ने का फैसला, बोलीं- 'सैम ने मुझे जानवरों की तरह पीटा'
Photo Credit - Sam Bombay Poonam Pandey Photo Poonam Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे इस वक्त अपनी शादी की वजह से खबरों में हैं। 14 दिन पहले ही पूनम की शादी हुई है। हनीमून पर वो अपने पति सैम बॉम्बे के साथ गोवा गई थीं, जहां उन्होंने सेम के खिलाफ मारपीट करने और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद गोवा पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, अगले दिन सैम को ज़मानत भी मिल गई। लेकिन अब पूनम इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं। एक्ट्रेस अपनी शादी को तोड़ना चाहती हैं। उनका कहना है कि इस रिश्ते को बचाने की उन्होंने बहुत कोशिश की, लेकिन अब सैम के पास वापस नहीं जाएंगी।

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पूनम ने कहा, ‘उसने मेरा गला घोंट दिया, मुझे लगा मैं मरने वाली हूं। उसने मेरे चेहरे पर घूंसा मारा, मेरे बाल खींचे और मेरा सिर बेड के कॉर्नर पर दे मारा। मुझे नीचे गिराया और पीटने लगा। कैसे ना कैसे कर के मैंने अपनी जान बचाई और कमरे से बाहर भागी। इसके बाद होटल के स्टाफ ने पुलिस को बुलाया और वो सैम को ले गए। फिर मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई’।

पूनम ने बताया कि तीन साल के इस रिश्ते में वो कई बार हॉस्पिटल जा चुकी हैं। सैम बहुत ज्यादा पज़ेसिव और इन्सिक्योर हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘इस बार मैं उसके पास वापस नहीं जा रही हूं। मुझे नहीं लगता कि सैम के पास वापस जाना ठीक आइडिया होगा, जिसने आपको जानवर की तरह पीटा हो’। आपको बता दें कि 10 सितंबर को ही पूनम और सैम की शादी हुई थी। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.