Move to Jagran APP

Poonam Pandey और उनके पति को 'अश्लील वीडियो' मामले में मिली जमानत, नहीं कर सकेंगे ये काम!

Poonam Pandey Bail एक्ट्रेस पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को अश्लील वीडियो मामले में जमानत मिल गई हैं। दरअसल पूनम पांडे और उनके पति के खिलाफ कथित तौर पर अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 01:14 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 01:14 PM (IST)
Poonam Pandey और उनके पति को 'अश्लील वीडियो' मामले में मिली जमानत, नहीं कर सकेंगे ये काम!
पूनम पांडे और पति सैम बॉम्बे (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को 'अश्लील वीडियो' मामले में जमानत मिल गई हैं। दरअसल, पूनम पांडे और उनके पति के खिलाफ कथित तौर पर 'अश्लील वीडियो' शूट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया था और उसके बाद उन्हें कस्टडी में भेज दिया गया। हालांकि, गुरुवार रात तो पूनम और उनके पति को जमानत मिल गई है।

prime article banner

बताया जा रहा है कि पूनम पांडे को जमानत तो मिल गई है, लेकिन उन्हें जमानत का मुचलका भरने के बाद ही छोड़ा जाएगा। पूनम पांडे और उनके पति को हर व्यक्ति के हिसाब से 20-20 हजार रुपये बेल बॉन्ड के रुप में देने हैं। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (जेएमएफसी) ने कपल को जमानत दे दी है। वहीं जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि कपल को कोर्ट की अनुमति के बिना गोवा से बाहर जाने की अनुमति नहीं है। पूनम और सैम को पहले पुलिस को बताना होगा।

इससे पहले सितंबर में पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ मॉलेस्टेशन और उन्हें परेशान करने के आरोप में केस दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने पूनम पांडे के पति को बुलाकर पूछताछ की थी। दोनों गोवा हनीमून मनाने गए थे। खास बात ये है कि पूनम पांडे ने अपनी शादी के 13 दिन बाद ही पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी थी। हालांकि, बाद में कपल ने यह मामला आपस में निपटा लिया था।

पूनम पांडे पर हुई कार्रवाई को लेकर लेखिका अपूर्व असरानी ने मिलिंद सोमन से इसकी तुलना की थी, जिन्होंने हाल ही में न्यूड होकर बीच के किनारे दौड़ते नज़र आए थे। अपूर्व ने दोनों की फोटो लगाकार ट्वीट किया- पूनम पांडेय और मिलिंद सोमन, दोनों अपने बर्थडे सूट में गोवा में देखे गये। पांडेय अधनंगी, सोमन पूरे नंगे। अश्लीलता के लिए पांडेय क़ानूनी पचड़े में पड़ गयीं। सोमन 55 की उम्र में अपने शरीर की फिटनेस के लिए प्यार पा रहे हैं। मुझे लगता है कि हम अपनी निर्वस्त्र महिलाओं के मुक़ाबले निर्वस्त्र पुरुषों के प्रति अधिक दया दिखाते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.