रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री और मिस इंडिया रह चुकी पूजा चोपड़ा हाल ही में फिल्म 'अय्यारी' में एक अहम भूमिका में नज़र आई। पूजा का शादी को लेकर कहना है कि वो सलमान खान की शादी के बाद ही शादी करेंगी। 

पूजा चोपड़ा ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह शादी तब करेंगी जब सलमान खान शादी करेंगे। इस बारे में बताते हुए पूजा चोपड़ा कहती हैं, 'मेरी शादी के बारे में पूछना मत। सलमान खान शादी करेंगे तब उसके बाद मैं शादी करुंगी।' इस मौके पर पूजा चोपड़ा ने यह भी कहा कि वह फैशन के बारे में यह मानती है कि जो भी कपड़े आरामदायक हों वह पहनना चाहिए। इस बारे में बताते हुए पूजा चोपड़ा कहती हैं, 'मुझे लगता है आप जो भी पहने वह आपके लिए आरामदायक हो और आप उसमें मुस्कुरा सकें।'

यह भी पढ़ें: गायक अंकित तिवारी ने की शादी, रिसेप्शन में पहुंचेंगे बॉलीवुड के सितारे

आपको बता दें कि, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से शादी की है। इसके बाद से ही बाकी अभिनेत्रियों से उनकी शादी के बारे में सवाल होने लगे। लेकिन सभी अभिनेत्री शादी के सवाल का सीधा-सीधा जवाब नहीं देती। फिल्म अय्यारी में सिद्धार्त मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी भी अहम भूमिका में हैं। वहीं, बात करें सलमान खान की तो उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और एक हालिया कार्यक्रम में उन्होंने उनके विवाह न करने पर चुटकी लेते हुए कहा था कि वह शादी इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि शादी करना आजकल बहुत महंगा हो गया है जो कि उनके बजट से बाहर है। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान को धमकाने वाला बिग बॉस का कंटेस्टेंट गिरफ़्तार, हफ्ता वसूली का मामला

पूजा चोपड़ा की आने वाली फिल्म में 'टॉम डिक एंड हैरी रिटर्न्स' का नाम शामिल है। बता दें कि, 2009 में पूजा चोपड़ा ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। 

Posted By: Rahul soni