रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कठुआ और उन्नाव केस को लेकर अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया पर पूजा भट्ट ने आपत्ति जताई है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट के सॉन्ग लॉन्च कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए इस विषय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें इस पर बात करते हुए घिन आती है। लेकिन पूजा को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इसको लेकर किया है।

पूजा भट्ट ने अपने ट्विट में लिखा है कि, मैं पिंक जैसी फिल्म की याद दिलाने में मदद नहीं कर सकती। आगे उन्होंने सवाल उठाते हुए लिखा कि, क्या सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली इमेज को रिएलिटी में नहीं लाया जा सकता? खैर, बिग बी तरफ से इसको लेकर कोई रिएक्शन अभी तक नहीं आया है। लेकिन उनके फैंस ने पूजा को ट्रोल जरूर किया है। गौरतलब है कि फिल्म पिंक 4 महिलाओं की कहानी थी, जिसमें उनके साथ उत्पीड़न होता है और अमिताभ बच्चन एक वकील की भूमिका निभाते हैं और पीड़िता को न्याय दिलाते हैं।

यह भी पढ़ें: शादी की तैयारी: 25 अप्रैल को आ रही हैं ‘कपूर्स एंड सहेलीज़’

आपको बता दें कि, कठुआ और उन्नाव केस को लेकर पूरे देश में बहुत चर्चा हो रही है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 102 नॉट आउट जो कि 4 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है को लेकर एक कार्यक्रम हुआ। इसमें अमिताभ से भी इस केस के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि उन्हें इस पर बात करने से घिन आ रही है और नहीं चाहते कि इस विषय को उछाला जाए। बताते चलें कि, अमिताभ बच्चन बेटी बचाव, बेटी पढ़ाव के ब्रांड एम्बेसेडर हैं। फिल्म पिंक सितंबर 2016 को आई थी जिसे अनुरुद्ध रॉय चौधरी ने डायरेक्ट किया था।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत का अमेरिका में होगा मेडिकल चेक-अप, दो हफ़्ते रहेंगे

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस