Move to Jagran APP

पूजा बेदी की बेटी अलाया Hotness में नहीं हैं मां से कम, ये तस्वीर है इस बात का सबूत

पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन अलाया फर्नीचरवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी नई- नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अलाया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 11:08 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 11:08 PM (IST)
पूजा बेदी की बेटी अलाया Hotness में नहीं हैं मां से कम, ये तस्वीर है इस बात का सबूत
अलाया फर्नीचरवाला की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। अलाया को पहली ही फिल्म के बाद से उनके दर्शक काफी पसंद करने लगे हैं। अलाया भी अपने फैंस को कई तस्वीरें शेयर कर ट्रीट देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ऐसी की एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देख उनके फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं।

loksabha election banner

पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन अलाया फर्नीचरवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी नई- नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अलाया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसने इंटरनेट पर हॉटनेस का तड़का लगा दिया है। इस तस्वीर को देख उनके फैंस भी काफी खुश दिख रहे हैं।

अलाया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अलाया ने व्हाइट फेदर ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अलाया ने इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप किया है। उनका ये दिलकश अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अलाया की इस तस्वीर पर उनके कई फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग इस तस्वीर में उन्हें 'हॉटनेस ओवरलोडेड' लिख रहे हैं। तो वहीं कई लोगों ने उन्हें परी बताया है। कई लोग अलाया की इस तस्वीर पर उन्हें बेहद खूबसूरत बता रहे हैं। कुछ ही घंटों में इस तस्वीर पर लाइक्स की बाढ़ आ गई है।

आपको बता दें कुछ वक्त पहले अलाया एफ अपनी नाक की सर्जरी को लेकर चर्चा में आईं थीं। अलाया ने ज़ूम टीवी को दिए इंटरव्यू में बताया था, ‘मैंने एक बार अपनी नाक की सर्जरी के बारे में सोचा था। अगर आप ग़ौर से देखेंगे तो आपको मेरी नाक में थोड़ा सा फर्क दिखेगा। मेरी नाक सीधी तरफ से ठीक है, जब्कि दूसरी साइड से थोड़ी उठी हुई है। मैंने इसी को सही कराने के लिए सर्जरी करवाने के बारे में सोचा था, लेकिन फिर मैंने अपना इरादा बदल दिया। और मैं कभी सर्जरी करवाऊंगी भी नहीं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.