Move to Jagran APP

Pooja Batra Bikini Photoshoot: पति नवाब शाह के साथ पूजा बत्रा ने करवाया बिकिनी में फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Pooja Batra Hot Photoshoot पूजा बत्रा ने हाल ही में अपने पति नवाब शाह के साथ कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों की बेहतरीन कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 05:07 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 05:07 PM (IST)
Pooja Batra Bikini Photoshoot: पति नवाब शाह के साथ पूजा बत्रा ने करवाया बिकिनी में फोटोशूट, देखें तस्वीरें
Pooja Batra Bikini Photoshoot: पति नवाब शाह के साथ पूजा बत्रा ने करवाया बिकिनी में फोटोशूट, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। शादी के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा अक्सर अपने पति नवाब शाह के साथ बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं जिसमें रेड बिकिनी पहने उनका बोल्ड अवतार नज़र आ रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, इसके साथ उन्होंने लिखा है, क्योंकि आप सबने इसके लिए हां कहा है इसलिए मैं इसे पोस्ट कर रही हूं, मैं कर रही हूं।

इन तस्वीरों में पूजा बत्रा ने लाल रंग की बिकिनी के साथ रेड एयररिंग और डार्क शेड ग्लासेस पहने हुए हैं। दूसरी तरफ शर्टलेस नवाब शाह भी डार्क शेड ग्लासेस लगाए तस्वीर में पोज़ करते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की ये बोल्ड कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

Since y’all voted yes to me posting this pic on my story. I’m doing it. 📸 @nikideshphotography

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut Unseen Childhood Picture: रंगोली ने की बहन कंगना रनौत के बचपन की तस्वीर शेयर, फोटो हुआ वायरल

पूजा बत्रा और नवाब शाह ने चंद रिश्तेदारों की मौजूदगी में 4 जुलाई को गुपचुप शादी कर ली थी, जिसके बाद पूजा बत्रा ने एक मीडिया इंटरव्यू में अपनी शादी की जानकारी दी थी। शादी के बाद से ही पूजा और नवाब आए दिन अपने सिज़्लिंग फोटो शूट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इससे पहले भी हाल ही में नवाब शाह ने दोनों के फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो फोर पीस सूट पहने हुए और पूजा रेड और मेहरून रंग की साड़ी कम ड्रेस में नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

The most amazing chapter of my life ❤️🦋

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

आखिरी बार नवाब शाह आखिरी बार फिल्म टाइगर जिंदा है में नज़र आए थे, इसके अलावा वो वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स के पहले सीज़न में सलीम काका के किरदार में दिखाई दिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.