Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने देखी PS-1,मम्मी की परफॉर्मेंस पर बेटी का था ये रिएक्शन

Ponniyin Selvan ऐश्वर्या राय बच्चन चार साल बाद बड़े परदे पर मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के साथ लौटी हैं। हाल ही में उनकी लाडली आराध्या ने अपनी मां की ये फिल्म देखी। चेन्नई में हुई इस स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 03:39 PM (IST)
Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने देखी PS-1,मम्मी की परफॉर्मेंस पर बेटी का था ये रिएक्शन
aaradhya bachchan watched mother aishwarya rai film ps-1. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aaradhya Bachchan Watched Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर रही है। निर्देशक मणि रत्नम की ऐतिहासिक फिल्म में 'नंदिनी' के किरदार के लिए उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है। वीकेंड पर ही इस फिल्म ने पूरी दुनियाभर में 230 करोड़ का बिजनेस किया है और लगातार इंडियन सिनेमा में भी ये फिल्म जबरदस्त बिजनेस कर रही है। ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन ने भी हाल ही में अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म देखी और 'पोन्नियिन सेल्वन' को देखने के आड़ उन्होंने इस तरह का रिएक्शन दिया।

loksabha election banner

मणि रत्नम और कास्ट के साथ आराध्या ने देखी 'पोन्नियिन सेल्वन'

हाल ही में 'पोन्नियिन सेल्वन' के फिल्ममेकर मणि रत्नम ने चेन्नई में पूरी कास्ट और क्रू के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, इस स्क्रीनिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। चेन्नई में हुई इस स्पेशल स्क्रीनिंग को अटेंड करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची। इस दौरान इस फिल्म की टीम ने साथ में एक बहुत ही अच्छा समय बिताया। ऐश्वर्या और आराध्या के अलावा मणि रत्नम द्वारा ऑर्गेनाइज 'पोन्नियिन सेल्वन' की स्क्रीनिंग को अटेंड करने के लिए तृषा, चियान विक्रम, जयम रवि, कार्थी, विक्रम प्रभु और सुहासिनी मणि रत्नम सहित कई स्टार्स पहुंचे। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आराध्या काफी खुश नजर आ रही हैं। उनके चेहरे की स्माइल को देखकर ये साफ जाहिर है कि उन्हें अपनी मम्मी की ये फिल्म बहुत ही पसंद आ रही है।

PS-1 में इस किरदार में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन

इस स्क्रीनिंग पर ऐश्वर्या और आराध्या पूरी स्टारकास्ट के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरों में ऐश्वर्या स्टारकास्ट के साथ सेल्फी ले रही हैं। मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऐश्वर्या राय पहली बार डबल रोल में नजर आ रही हैं। प्रतिशोध की ज्वाला में जलती हुई नंदिनी के किरदार में दमदार नजर में दिखाई दे रही हैं। 'पोन्नियिन सेल्वन' 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म थिएटर्स में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' संग टकराई।

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan Weekend Collection: ऋतिक रोशन से आगे निकलीं ऐश्वर्या राय, दुनियाभर में PS-1 की छप्पर फाड़ कमाई

यह भी पढ़ें: PS1 Vs Vikram Vedha: बॉक्स ऑफिस के बाद IMDb रेटिंग के लिए भिड़े पीएस-1 और विक्रम वेधा, जानें किसने मारी बाजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.