नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान की बेटी सिम्बा स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अगली फिल्म रिलीज होने से पहले ही एक कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj kal 2) की शूटिंग में बिजी हैं। इसी सिलसिल में दोनों स्टार्स कुछ दिन पहले दिल्ली आए थे। उस दौरान सारा का कार्तिक आर्यन के साथ वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कार्तिक के साथ बाइक पर पीछे बैठी नजर आ रही थीं। वीडियो में वो बिना हेलमेट के नजर आ रही थीं। जिस पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

रोड सेफ्टी के नियमों को तोड़ने के लिए सारा की जमकर आलोचना की गई थी। लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। सारा के हेलमेट ना पहनने की वजह से अब ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है। सारा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। दरअसल, इस वीडियो को ट्रोल करते हुए लोगों ने इसमें दिल्ली पुलिस को भी टैग कर दिया था। जिसपर अब पुलिस की तरफ से भी बयान आया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले को लेकर सीनियर पुलिस ऑफिसर का कहना है कि घटना के बारे में सभी फैक्ट्स मिलने और उनके वैरिफाई होने के बाद सारा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा। अभी इस मामले में सारा की तरफ से कोई सफाई सामने नहीं आई है।  सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2018 में उनकी फिल्म ‘सिम्बा’ रिलीज हुई थी जो बड़ी हिट रही थी। फिलहाल वो इम्तियाज अली की ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग कर रही हैं।

 

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप