मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ट्विटर पर उन सभी का व्यक्तिगत रूप से शुक्रिया अदा कर रहे हैं, जिन्होंने जीतने के बाद उनकी वापसी का स्वागत किया था और बधाई दी थी। पीएम ने अनुपम खेर की मॉम को भी शुक्रिया कहा है, जिन्होंने एक वीडियो के ज़रिए नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था, मगर अब वो पीएम से ख़ुद बात करना चाहती हैं। इस मज़ेदार वाकये का खुलासा ख़ुद अनुपम खेर ने किया है।

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में अनुपम खेर की मॉम का वो वीडियो शेयर करके संदेश में लिखा कि अनुपम खेर अपनी मां को उनमें भरोसा जताने और आशीर्वाद के लिए उनकी तरफ़ से शुक्रिया बोल दें। अनुपम ने जब अपनी मां का यह बताया कि नरेंद्र मोदी ने उनको ट्विटर पर शुक्रिया कहा है तो वो पीएम के मैसेज को बार-बार दोबारा पढ़ने के लिए बोल रही हैं। इसके साथ अनुपम ने उनकी मां को ख़ुश करने के लिए पीएम को धन्यवाद भी कहा। साथ ही बताया कि प्रधानमंत्री के ट्वीट का पता चलने के बाद उनकी मॉम एंबिशस हो गयी हैं और उनसे कह रही हैं, चल फोन पर बात करा।    

अनुपम खेर ने मतगणना (23 मई) के दिन अपनी मां का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो मोदी सरकार की वापसी का भरोसा जता रही हैं। जीत के बाद अनुपम खेर ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा था- प्रधानमंत्री और उनकी टीम के लिए मॉम का बधाई वीडियो नोट। वो बार-बार कह रही हैं, मैंने बोला था। अपनी जीत के एहसास को रोक पाना उनके लिए मुश्किल है। उन्होंने इसे व्यक्तिगत तौर पर लिया है। पूरे देश ने इसे कुछ इसी तरह लिया था। 

बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी किरन खेर भाजपा के टिकट पर चंडीगढ़ से दूसरी बार चुनाव जीती हैं। अनुपम ने चंडीगढ़ जाकर उनके लिए प्रचार भी किया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस